Home /News /delhi-ncr /

नोएडा: लुक्सर जेल में बंद कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, प्रेमिका की शादी तय होने से था परेशान

नोएडा: लुक्सर जेल में बंद कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, प्रेमिका की शादी तय होने से था परेशान

तीन साल पहले उसे अलीगढ़ जेल से यहां गौतम बुद्ध नगर जेल में भेजा गया था. (सांकेतिक फोटो)

तीन साल पहले उसे अलीगढ़ जेल से यहां गौतम बुद्ध नगर जेल में भेजा गया था. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: जेल के अधिकारियों के अनुसार मृतक की प्रेमिका की शादी तय हो गई थी और इस बात से वह अवसाद में था. एक अन्य मामले में, थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के होशियारपुर गांव के एक युवक ने बेरोजगारी से तंग होकर आत्महत्या कर ली.

    नोएडा. नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के हरौला गांव (Harola Village) में सहमति संबंध (लिव इन रिलेशनशिप) में रह रही एक युवती ने मानसिक तनाव के चलते शुक्रवार रात आत्महत्या कर ली. पुलिस ने उसके साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान (Munish Pratap Singh Chauhan) ने बताया कि मूल रूप से जनपद पटना की रहने वाली कुमारी बॉबी राज (23 वर्ष), हरौला गांव में एक मकान में किराए पर रह रही थी. बीती रात को बॉबी ने अपने घर पर पंखे से लटककर आत्महत्या (suicide) कर ली.

    उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है और मृतका के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है. वहीं, जनपद गौतम बुद्ध नगर के लुक्सर जेल में बंद एक कैदी ने जेल के रसोई घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उसे जनपद अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र से 10 वर्ष पूर्व डकैती एवं हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था. तीन साल पहले उसे अलीगढ़ जेल से यहां गौतम बुद्ध नगर जेल में भेजा गया था.

    उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है
    जेल के अधिकारियों अनुसार मृतक की प्रेमिका की शादी तय हो गई थी और इस बात से वह अवसाद में था. एक अन्य मामले में, थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के होशियारपुर गांव के एक युवक ने बेरोजगारी से तंग होकर आत्महत्या कर ली. थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दिलीप (31) ने बीती रात पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने लिखा है कि वह काफी दिनों से बेरोजगार था, जिसकी वजह से वह यह कदम उठा रहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि नोएडा में ऐसे भी इन दिनों आत्महत्या के मामले बढ़ गए हैं.

    Tags: Delhi news, Delhi-NCR News, Noida news, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर