• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • नोएडा: गोवर्धन परिक्रमा कर घर लौट रहे परिवार को स्कॉर्पियो ने रौंदा, मां- बेटी की मौत, पिता घायल

नोएडा: गोवर्धन परिक्रमा कर घर लौट रहे परिवार को स्कॉर्पियो ने रौंदा, मां- बेटी की मौत, पिता घायल

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया.  (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि मूल रूप से आगरा के रहने वाले रामकरण शर्मा (46 वर्ष) नोएडा के सलारपुर (Salarpur) की एक सोसाइटी में परिवार के साथ रहते हैं. रविवार देर रात मथुरा के गोवर्धन से परिक्रमा कर वह घर लौटे रहे थे.

  • Share this:

    नोएडा. नोएडा (Noida) के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इस हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, घटना सेक्टर 37 के दादरी रोड (Dadri Road) स्थित फ्लाईओवर के नीचे की है. कहा जा रहा है कि रविवार देर रात ऑटो रिक्शा का इंतजार कर रहे एक परिवार के तीन लोगों को एक वाहन ने टक्कर मार दी. इस घटना में मां-बेटी की मौत हो गई है. यह परिवार मथुरा से गोवर्धन परिक्रमा करके नोएडा स्थित घर पर लौट रहा था.

    अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि मूल रूप से आगरा के रहने वाले रामकरण शर्मा (46 वर्ष) नोएडा के सलारपुर की एक सोसाइटी में परिवार के साथ रहते हैं. रविवार देर रात मथुरा के गोवर्धन से परिक्रमा कर वह घर लौटे रहे थे और देर रात करीब दो बजे सलारपुर स्थित घर जाने के लिए सेक्टर 37 फ्लाईओवर के नीचे खड़े होकर ऑटो रिक्शा का इंतजार कर रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो कार के चालक ने सड़क किनारे खड़े रामकरण शर्मा, उनकी पत्नी नीरज शर्मा और बेटी अंजली शर्मा को कुचल दिया.

    शवों का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है
    घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने नीरज शर्मा (40 वर्ष) और उनकी बेटी अंजली शर्मा (19 वर्ष) को मृत घोषित कर दिया जबकि रामकरण शर्मा के हाथ में गंभीर चोट आई है. उन्होंने बताया कि स्कॉर्पियो कार का नंबर मौके पर मौजूद लोगों ने नोट कर लिया है, जिसके आधार पर कार चालक की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. शवों का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज