होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /श्री अयप्‍पा मंदिर में आयोजित नवरात्र उत्‍सव में बच्‍चों के नृत्‍य ने दर्शकों का मन मोहा

श्री अयप्‍पा मंदिर में आयोजित नवरात्र उत्‍सव में बच्‍चों के नृत्‍य ने दर्शकों का मन मोहा

उत्‍सव के अंत में अयप्‍पा सेवा समिति द्वारा बच्‍चों के शानदार प्रदर्शन के लिए सर्टिफिकेट देकर सम्‍मानित किया गया.

उत्‍सव के अंत में अयप्‍पा सेवा समिति द्वारा बच्‍चों के शानदार प्रदर्शन के लिए सर्टिफिकेट देकर सम्‍मानित किया गया.

श्री अयप्‍पा मंदिर में आयोजित नवरात्र उत्‍सव की शुरुआत दीप प्रज्‍ज्‍वलन के साथ हुई. इसके बाद मंच पर बच्‍चों द्वारा दक्ष ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नोएडा. सेक्‍टर 62 स्थिति श्री अयप्‍पा मंदिर में आयोजित नवरात्र उत्‍सव में बच्‍चों के नृत्‍य ने उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया. भामिनी शेखर नृत्‍यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा भरत नाट्यम की प्रस्‍तुतियां दी गयीं. नृत्‍य प्रस्‍तुति के दौरान श्री अयप्‍पा मंदिर का सभागार लगातार तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता रहा. कार्यक्रम के अंत में नोएडा अयप्‍पा सेवा समिति द्वारा बच्‍चों के शानदार प्रदर्शन के लिए सर्टिफिकेट देकर सम्‍मानित किया गया.

    श्री अयप्‍पा मंदिर में आयोजित नवरात्र उत्‍सव की शुरुआत दीप प्रज्‍ज्‍वलन के साथ हुई. इसके बाद मंच पर बच्‍चों द्वारा दक्षिण भारतीय परंपरागत नृत्‍य की प्रस्‍तुतियां दी गयीं. नृत्‍य के दौरान बच्‍चों की भाव भंगिमा देखकर दर्शकों ने तालियों से उनका उत्‍साहवर्धन किया. बच्‍चों की सभी नृत्‍य प्रस्‍तुतियों को दर्शकों ने जमकर सराहा.

    इस आयोजन में अवनी भार्गव, हर्षिका करनेल,  स्‍नेहा गोयल, साश्रिका श्रीवास्‍तव, अविका मिश्रा, अवनी रावत, नित्‍य प्रकाशिनी, गौरी सिंह, इशिका चौरसिया, विभूति शर्मा, वाणी शंकर, सेजल बर्नवाल,  साइना फोटेदार, अवनिजा मौर्या, सनाया माथुर, धरा आचार्य, नितिशा सेठी, अहाना उप्रित, चित्राक्षी चौहान, वेद वर्मा, अंश करनेल शामिल रहे.

    आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

    दिल्ली-एनसीआर
    दिल्ली-एनसीआर

    भामिनी शेखर नृत्‍यालय की प्रमुख भामिनी शेखर प्रस्‍तुति देने वाले बच्‍चों के साथ.

    भामिनी शेखर नृत्‍यालय की प्रमुख भामिनी शेखर प्रस्‍तुति देने वाले बच्‍चों के साथ.

    भामिनी शेखर नृत्‍यालय की प्रमुख भामिनी शेखर ने बताया कि इंदिरापुरम के शिप्रा सनसिटी इंदिरापुरम में सन 2000 से नृत्‍यालय संचालित हो रहा है. जहां बच्‍चे डांस के साथ-साथ अनुशासन भी सीखते हैं. इस नृत्‍यालय के छात्र कई राज्‍यों में नृत्‍य की शानदार प्रस्‍तुति देकर आवार्ड भी जीत चुके हैं.  भामिनी शेखर तीन दशकों से अधिक समय से बच्‍चों को नृत्‍य सिखा रहीं हैं. नृत्‍यालय की शाखा देश के बाहर अमेरिका, दक्षिणी कोरिया और सिंगापुर में भी हैं.

    Tags: Noida news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें