होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

नोएडा: ATM कार्ड बदलकर ठगी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, 40 हजार रुपए नगद बरामद

नोएडा: ATM कार्ड बदलकर ठगी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, 40 हजार रुपए नगद बरामद

हरियाणा सहित कई राज्यों में रहने वाले लोगों से इस तरह की सैकड़ों वारदात करनी स्वीकार की हैं. (सांकेतिक फोटो)

हरियाणा सहित कई राज्यों में रहने वाले लोगों से इस तरह की सैकड़ों वारदात करनी स्वीकार की हैं. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राजेश एस. ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के अच्छेजा गांव के रहने वाले सुभाष नामक व्यक्ति से कुछ दिन पूर्व अज्ञात बदमाशों ने मदद करने के बहाने उनका एटीएम कार्ड बदल लिया था, तथा उनके खाते से पैसे निकाल लिये थे. उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही थाना बादलपुर पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर शहजाद, मोविन और सरताज को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि मोविन झारखंड का वांछित अपराधी है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. एटीएम बूथ से पैसा निकालने गए लोगों की मदद करने के बहाने एटीएम कार्ड बदलकर लाखों की ठगी करने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को थाना बादलपुर पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से विभिन्न बैंकों के 15 एटीएम, घटना में प्रयुक्त होने वाली सेंट्रो कार तथा 40 हजार रुपए नगद बरामद किया है. इन बदमाशों ने उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, हरियाणा सहित कई राज्यों में रहने वाले लोगों से इस तरह की सैकड़ों वारदात करनी स्वीकार की हैं.

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राजेश एस. ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के अच्छेजा गांव के रहने वाले सुभाष नामक व्यक्ति से कुछ दिन पूर्व अज्ञात बदमाशों ने मदद करने के बहाने उनका एटीएम कार्ड बदल लिया था, तथा उनके खाते से पैसे निकाल लिये थे. उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही थाना बादलपुर पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर शहजाद, मोविन और सरताज को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि मोविन झारखंड का वांछित अपराधी है.

वे पुलिस पर गोली चलाते हुए भागने लगे
बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते बृहस्पतिवार रात को नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद लूटपाट के आरोपी एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया था. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी थी. अपर पुलिस उपायुक्त आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि बृहस्पतिवार रात को पुलिस सेक्टर 29 के पास जांच कर रही थी, तभी कुछ लोग एक मोटरसाइकिल से आते दिखे. उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन वे पुलिस पर गोली चलाते हुए भागने लगे.

20 क्षेत्र से एक महिला से लूटी गई सोने की चेन बरामद की है
अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें बदमाश विशाल घायल हो गया. विशाल दिल्ली के झिलमिल कॉलोनी, विवेक विहार का निवासी है. उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अपर उपायुक्त ने बताया कि विशाल के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस, घटना में प्रयुक्त होने वाली मोटरसाइकिल तथा सेक्टर 20 क्षेत्र से एक महिला से लूटी गई सोने की चेन बरामद की है.

Tags: Crime News, Noida Crime News, Noida news, Noida Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर