Home /News /delhi-ncr /

नोएडा: दहेज प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या, मायके पक्ष ने लगाया जहर देने का आरोप

नोएडा: दहेज प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या, मायके पक्ष ने लगाया जहर देने का आरोप

प्रवक्ता ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.(सांकेतिक फोटो)

प्रवक्ता ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.(सांकेतिक फोटो)

Noida News: प्रवक्ता ने बताया कि घटना की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि चंचल की हालत स्थिर बनी हुई है. प्रवक्ता ने बताया कि ऋतु के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि दहेज के लिए उसके पति मोहित शर्मा, ससुर राकेश शर्मा, ननंद चंचल तथा सास संतोष ने जहरीला पदार्थ देकर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि इस संबंध में दहेज हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्रवक्ता ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र (Surajpur Area) में एक महिला की मंगलवार को जहरीला पदार्थ (Toxic Substance) खाने से हुई मौत के मामले में उसके पति समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के साकीपुर गांव (Sakipur Village) की ऋतु शर्मा (25) का पांच साल पहले मोहित शर्मा से विवाह हुआ था. उन्होंने बताया कि मंगलवार को ऋतु शर्मा तथा उसकी ननद चंचल ने जहरीला पदार्थ खा लिया. दोनों को अत्यंत गंभीर हालत में ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां ऋतु की उपचार के दौरान मौत हो गई.

    प्रवक्ता ने बताया कि घटना की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि चंचल की हालत स्थिर बनी हुई है. प्रवक्ता ने बताया कि ऋतु के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि दहेज के लिए उसके पति मोहित शर्मा, ससुर राकेश शर्मा, ननंद चंचल तथा सास संतोष ने जहरीला पदार्थ देकर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि इस संबंध में दहेज हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्रवक्ता ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

    आला अधिकारी मौके पर पहुंचे
    बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कल ही थाना दादरी क्षेत्र (Thana Dadri Area) के गांव नगला नैनसुख (Village Nagla Nainsukh) निवासी 70 वर्षीय मवेशियों के डॉक्टर एवं गांव के पूर्व उप-प्रधान (Murder) की मंगलवार दिन-दहाड़े ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के चलते गांव में तनाव व्याप्त है. घटना की सूचना पाकर भारी पुलिस बल सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.

    कुछ लोगों पर हत्या का शक जाहिर किया है
    पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अमित कुमार सिंह ने बताया था कि डॉ. नन्नू की गांव में ही मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. डीसीपी ने बताया कि मृतक के परिजन ने कुछ लोगों पर हत्या का शक जाहिर किया है.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Noida news, Noida Police, Suicide, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर