• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • MCD: नॉर्थ एमसीडी कर्मचारियों को मिलेगी जून माह की सैलरी, जारी किये गये 295 करोड़

MCD: नॉर्थ एमसीडी कर्मचारियों को मिलेगी जून माह की सैलरी, जारी किये गये 295 करोड़

एनडीएमसी ने कर्मचारियों के जून माह के वेतन और शिक्षकों व सेवानिवृत्त कर्मचारियों की मई माह की पेंशन के लिए 295 करोड़ रुपये जारी कर दिए हैं.

एनडीएमसी ने कर्मचारियों के जून माह के वेतन और शिक्षकों व सेवानिवृत्त कर्मचारियों की मई माह की पेंशन के लिए 295 करोड़ रुपये जारी कर दिए हैं.

MCD Salary Fund: नॉर्थ दिल्ली के पूर्व मेयर जय प्रकाश ने आज बताया कि एनडीएमसी ने ए, बी, सी और डी श्रेणी के कर्मचारियों के जून माह के वेतन और शिक्षकों वह सेवानिवृत्त कर्मचारियों की मई माह की पेंशन के लिए 295 करोड़ रुपये जारी कर दिए हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. नॉर्थ दिल्ली नगर निगम (North MCD) ने अपने कर्मचारियों के लिए जून माह के वेतन देने को फंड रिलीज कर दिया है. नॉर्थ दिल्ली (North Delhi) के पूर्व मेयर जय प्रकाश ने आज बताया कि एनडीएमसी (NDMC) ने ए, बी, सी और डी श्रेणी के कर्मचारियों के जून माह के वेतन और शिक्षकों व सेवानिवृत्त कर्मचारियों की मई माह की पेंशन के लिए 295 करोड़ रुपये जारी कर दिए हैं.

    उन्होंने बताया कि नॉर्थ निगम ने लगभग सभी कर्मचारियों को पूरा बकाया वेतन दे दिया है. उन्होंने बताया कि शिक्षकों का एक महीने का वेतन और सेवानिवृत्त कर्मचारियों की एक माह की पेंशन जल्द ही निगम द्वारा जारी कर दी जाएगी.

    ये भी पढ़ें : MCD Election 2022: चुनावों से पहले सफाईकर्मियों को नियमित करने की तैयारी, North Delhi मेयर ने अफसरों को दिये निर्देश

    जय प्रकाश ने बताया कि नॉर्थ निगम का अब भी 954 करोड़ रुपये दिल्ली सरकार (Delhi Government) पर बकाया है. उन्होंने बताया कि यदि दिल्ली सरकार ने यह बकाया फंड नॉर्थ दिल्ली नगर निगम को दे दिया होता तो नॉर्थ दिल्ली नगर निगम जुलाई माह तक का सभी कर्मचारियों को वेतन जारी कर देती. उन्होंने बताया कि निगम के सभी कर्मचारियों से किए गए वादों को पूरा करने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज