• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • कुछ दिन पहले ही लड़कियों से पूछ रहे थे 'रेट', अब दिल्ली पुलिस पहुंचा दी हवालात

कुछ दिन पहले ही लड़कियों से पूछ रहे थे 'रेट', अब दिल्ली पुलिस पहुंचा दी हवालात

दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर इन लोगों की तलाश शुरू कर दी थी.

दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर इन लोगों की तलाश शुरू कर दी थी.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आखिरकार पांच मनचलों को गिरफ्तार (Arrest) कर ही लिया. कुछ दिन पहले ही इन मनचलों का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें ये लोग नॉर्थ-ईस्ट की लड़कियों (Girls) से 'रेट' पूछ रहे थे.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आखिरकार पांच मनचलों को गिरफ्तार (Arrest) कर ही लिया. कुछ दिन पहले ही इन मनचलों का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें ये लोग नॉर्थ-ईस्ट की लड़कियों (North Eastern Girls Harassment) से ‘रेट’ पूछ रहे थे. बाद में दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर इन लोगों की तलाश शुरू कर दी थी. तकरीबन 7-8 दिनों के बाद इन लोगों की गिरफ्तारी हुई है. यह वीडियो दिल्ली के हौजखास विलेज इलाके का था, जिसमें नॉर्थ-ईस्ट की लड़कियों से छेड़खानी किया गया था. पकड़े गए आरोपियों की उम्र 29 साल से लेकर 40 साल तक है.

क्या कहना है दिल्ली पुलिस काdelhi-ncrd
दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मुताबिक, ‘सभी आरोपी वैष्णो देवी का दर्शन करने गए थे. वहां से लौटकर ये दिल्ली आए थे. इनकी ट्रेन में समय था तो इन्होंने एक ऑटो किया और कहा कि ऐसी जगह चलो जहां मौज-मस्ती कर सकें. इसके बाद ये लोग हौजखास विलेज के मंकी बार में आए. वहां शराब पीने के बाद जब ये बाहर निकले तो इन्हें पीड़ित लड़कियां दिखाई दी. इन लोगों ने लड़कियों के साथ बदसलूकी की. जब लड़कियां चली गईं तो ये लोग ट्रेन पकड़कर चले गए. पकड़े गए दो आरोपी टेंट का काम करता है, जबकि एक शख्स बेरोजगार है.

Delhi Police, harassment, Hauz Khas, Swati Maliwal, hauzkhas village, girls assaulted, viral video, swati maliwal, दिल्ली पुलिस, हौजखास थाना, नॉर्थ-ईस्ट की लड़कियों से छेड़छाड़, सोशल मीडिया, पूछे थे रेट, दिल्ली महिला आयोग, स्वाति मालीवाल, हौज खास विलेजपकड़े गए आरोपियों की उम्र 29 साल से लेकर 40 साल तक है.

पकड़े गए आरोपियों की उम्र 29 साल से लेकर 40 साल तक है.

नॉर्थ-ईस्ट की लड़कियों से पूछ रहे थे ‘रेट’
बता दें कि बीते 20-21 जुलाई को दिल्ली के हौजखास इलाके का एक वीडियो को लेकर हंगामा खड़ा हो गया. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस वीडियो को ट्वीट कर दिल्ली पुलिस पर सवाल खड़े किए. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो देखने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. बाद में दिल्ली पुलिस को लड़कियों ने बताया कि जब वह पार्टी करके बाहर निकल रही थीं, तभी कुछ लड़कों का झूंड में से एक मेरे पास आकर पूछता है तुम्हारा ‘रेट’ क्या है. उस शख्स की बात से और लड़कियों ने चिल्लाना शुरू कर दिया. बवाल बढ़ता देख वे लड़के भागने लगे.

ये भी पढ़ें: मेडिकल एजुकेशन के क्षेत्र में मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, इस वर्ग को भी मिलेगा अब आरक्षण का लाभ

वीडियो को लेकर काफी बवाल मचा था
सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने के बाद एक लड़की ने कहा, ‘मैं अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए हौजखास विलेज गई थी. पार्टी खत्म होने के बाद हमलोग कैब का इंतजार कर रहे थे. तभी कुछ व्यक्तियों के ग्रुप में से एक शख्स मेरे पास आ कर ‘रेट’ पूछता है. हमलोगों को वहां किसी ने मदद नहीं की.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज