कोरोना काल में सांसद हंसराज की टीम कर रही जरूरतमंदों की मदद, 'हंस रसोई' से मिलता है खाना

उत्तर पश्चिमी दिल्ली से सांसद हंसराज हंस अपनी टीम के साथ मदद में जुटे हैं.

उत्तर पश्चिमी दिल्ली से सांसद हंसराज हंस अपनी टीम के साथ मदद में जुटे हैं.

भाजपा सांसद हंसराज हंस ने 'हंस रसोई' की शुरुआत की है जिसके जरिये कोरोना संक्रमित मरीजों को उनके घर पर खाना मुहैया कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि जब तक वे पूरी तरह इस खतरनाक वायरस से उबर नहीं जाते, उन्हें खाना उपलब्ध कराया जाता है.

  • Share this:

नई दिल्ली. घातक कोरोना वायरस के संकट काल में कुछ जनप्रतिनिधि अपनी टीम के साथ जरूरतमंदों की हरसंभव सहायता कर रहे हैं. दिल्ली के उत्तर पश्चिमी लोकसभा क्षेत्र के सांसद हंसराज हंस (Hansraj Hans) भी अपनी टीम के साथ लोगों की मदद में जुटे हैं. उनकी टीम दिन-रात जरूरतमंदों की मदद कर रही है.

पद्मश्री से सम्मानित सांसद हंसराज हंस ने कहा, 'इस संकट की घड़ी में जहां दिल्ली सरकार हर तरह की व्यवस्था करने में विफल रही, चाहे वो ऑक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित करना हो या अस्पताल में बेड या जरूरी इंजेक्शन मुहैया कराना, लेकिन हमारी टीम कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद कर रही है.' उन्होंने कहा कि इस मुश्किल वक्त में उनकी टीम के सदस्य देर रात तक अस्पतालों में जरूरतमंदों के लिए व्यवस्था कराने की कोशिशों में जुटे रहते हैं.

इसे भी पढ़ें, दिल्ली में बढ़ रहे Black Fungus के मामले, सरकार की बढ़ी चिंता

हंसराज हंस ने 'हंस रसोई' की भी शुरुआत की है जिसके जरिये कोरोना संक्रमित मरीज़ों को उनके घर पर खाना मुहैया कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि जब तक वे पूरी तरह इस खतरनाक वायरस से उबर नहीं जाते, उन्हें खाना उपलब्ध कराया जाता है. वह अपनी टीम से देर रात तक सम्पर्क में रहते हैं और हरसम्भव प्रयास करते हैं ताकि किसी भी परिवार या मरीज को इस मुश्किल समय में किसी तरह की परेशानी ना आए.
इसे भी पढ़ें, ऑटो-टैक्सी ड्राइवरों की मदद करेगी केजरीवाल सरकार, सीधे खाते में आएंगे 5000 रुपए

उन्होंने बताया कि उनकी टीम पूरी तत्परता से काम कर रही है और लोगों की परेशानी को अपनी समझकर उनकी दिन रात मदद कर रही है. उन्होंने हाल में ऑक्सिजन मशीन भी अपने क्षेत्र में वितरित कीं ताकि किसी को भी जीने के लिए जरूरी तमाम सम्बन्धी वस्तुओं की कमी ना हो. वह राशन किट भी मुहैया करा रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज