Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली चुनाव 2020: 'बग्गा, बग्गा हर जगह' गाने पर फंसे BJP प्रत्याशी तजिंदर, EC से नोटिस जारी

दिल्ली चुनाव 2020: 'बग्गा, बग्गा हर जगह' गाने पर फंसे BJP प्रत्याशी तजिंदर, EC से नोटिस जारी

बग्गा भगत सिंह क्रांति सेना नाम के संगठन के संस्थापक सदस्य भी हैं.

बग्गा भगत सिंह क्रांति सेना नाम के संगठन के संस्थापक सदस्य भी हैं.

तजिंदर बग्गा (Tajinder Bagga) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर 'बग्गा, बग्गा हर जगह' रैप सॉन्ग शेयर किया था. समझा जा रहा है कि इसी वीडियो सॉन्ग के बारे में रिटर्निंग अफसर ने उन्हें नोटिस जारी किया है

    नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के हरिनगर विधानसभा क्षेत्र (Harinagar Assembly Constituency) के भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी तजिंदर सिंह बग्गा (Tajinder Singh Bagga) को चुनाव आयोग (Election Commission Of India) ने नोटिस जारी किया है. हरिनगर विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग अफसर ने तेजिंदर सिंह बग्गा को कैंपेन वीडियो पर नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा है.

    दरअसल बग्गा ने सोशल मीडिया पर 'बग्गा, बग्गा हर जगह' रैप सॉन्ग शेयर किया था. माना जा रहा है कि इसी वीडियो सॉन्ग के बारे में रिटर्निंग अफसर ने नोटिस जारी किया है.



    बग्गा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो चुनाव आयोग का सम्मान करते हैं. उनके वकील उन्हें भेजे गए नोटिस का जवाब देंगे.



    ट्वीट किया था 'बग्गा, बग्गा हर जगह' रैप सॉन्ग शेयर
    बता दें कि बग्गा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर 'बग्गा, बग्गा हर जगह' रैप सॉन्ग शेयर किया था. इस गाने के जरिए उन्होंने सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपने संघर्ष को दिखाने की कोशिश की थी. समझा जा रहा है कि इसी वीडियो के कारण रिटर्निंग अफसर ने उन्हें नोटिस जारी किया है.

    तजिंदर बग्गा ने 21 जनवरी को नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन गले में फूल-मालाएं पहनकर अपना पर्चा भरा था. उन्होंने अपने शपथपत्र में 18.90 लाख रुपए की चल संपत्ति घोषित की है, जिसमें एक कार भी शामिल है. वहीं अचल संपत्ति के नाम पर उनके पास कुछ नहीं है.

    टिकट मिलने पर अपने अंदाज में जताया था सबका शुक्रिया
    बता दें कि 17 जनवरी को बीजेपी की जारी की गई पहली लिस्ट में तजिंदर सिंह बग्गा का नाम नहीं था इसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. बग्गा को उम्मीद थी कि उन्हें तिलक नगर से टिकट दिया जाएगा, हालांकि पार्टी ने बाद में उन्हें हरिनगर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया. हरिनगर से बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर नाम का ऐलान होने के बाद बग्गा ने सोशल मीडिया पर अपने अंदाज में सबका शुक्रिया अदा किया था.

    ये भी पढ़ें-

    शाहीन बाग का समर्थन करने वालों को सजा मिलनी चाहिए- मनोज तिवारी

    गणतंत्र दिवस पर आतंकियों की खौफनाक साजिश, दिल्ली पर 'हवाई हमले' का है प्लान!


    Tags: BJP, Congress, Delhi, Delhi Assembly Election 2020, New Delhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर