Delhi Crime News: ड्रग क्‍वीन के नाम से कुख्‍यात इस महिला से कांपते थे लोग, पति ने ही क्‍यों कर दिया गोलियों से छलनी?

Murder in Delhi: शायना नाम की महिला की हजरत निजामुद्दीन इलाके में हत्‍या कर दी गई. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Murder in Delhi: शायना नाम की महिला की हजरत निजामुद्दीन इलाके में हत्‍या कर दी गई. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Delhi Crime News: देश की राजधानी के हजरत निजामुद्दीन इलाके में जिस शायना नाम की महिला से पूरे इलाके में दहशत रहती थी, उसे उसके पति ने ही गोलियों से छलनी कर दिया. स्‍थानीय लोग भी इस घटना पर सहज ही भरोसा नहीं कर सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 6:42 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश की राजधानी में पुलिस की पूरी चौकसी के बावजूद ड्रग्‍स का कारोबार करने वाले सक्रिय हैं. दिल्‍ली पुलिस लगातार ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी करती रहती है. इन सबके बीच एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, ड्रग क्‍वीन के नाम से कुख्‍यात एक महिला की उसके ही चौथे पति ने गोलियों से भून डाला. शुरुआत में तो स्‍थानीय लोगों को भी यह भरोसा नहीं हुआ कि ड्रग क्‍वीन के नाम से कुख्‍यात शयना नाम की महिला की हत्‍या कर दी गई है. इस हमले में शायना का वफादार नौकर भी घायल हो गया. बता दें कि शयना का नशीली दवाओं की तस्‍करी की दुनिया में काफी सक्रिय थी.

जानकारी के अनुसार, शायना ने चार शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उसके पहले दो पति उसे छोड़ कर बांग्‍लादेश चले गए थे. इसके बाद शायना ने तीसरी शादी शराफत शेख से की थी. ड्रग्‍स के कारोबार में शराफत अपना एक अलग मकाम है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उस पर 30 से भी ज्‍यादा मुकदमें दर्ज हैं. इनमें NDPS एक्‍ट के तहत दर्ज मामला भी शामिल है. बताया जाता है कि शराफत का इलाके में इस हद तक खौफ था कि पुलिस भी वहां जाकर कार्रवाई करने से परहेज करती थी. आखिरकार दिल्‍ली पुलिस ने शराफत शेख को NDPS एक्‍ट के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

शायना ने एक साल पहले ही वसीम से शादी की थी. कुछ महीनों के बाद पुलिस ने नशीली दवाओं की तस्‍करी के आरोप में शायना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस बीच, वसीम का दिल शायना की बहन रेहाना पर आ गया. वहीं, शायना के प्रेग्‍नेंट होने पर उसे पैरोल पर छोड़ दिया गया. जेल से घर आने के बाद शायना और वसीम के बीच तल्‍खी बढ़ गई. विवाहेत्‍तर संबंधों को लेकर दोनों के बीच झगड़े भी होने लगे थे. ऐसे में वसीम ने शायना को रास्‍ते से हटाने का फैसला कर लिया और उसकी हत्‍या कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज