लाइव टीवी

COVID-19 दिल्‍ली में संक्रमितों की संख्‍या हुई 49, अ‍ब तक दो की मौत
Delhi-Ncr News in Hindi

पीटीआई
Updated: March 29, 2020, 8:04 AM IST
COVID-19 दिल्‍ली में संक्रमितों की संख्‍या हुई 49, अ‍ब तक दो की मौत
निजी लैब एक टेस्ट का 4500 रुपये से अधिक नहीं ले सकते

कोरोना वायरस से राजधानी दिल्ली में संक्रमित होने वालों की संख्या बढ़कर 49 हो गई है. दिल्ली में कोरोना वायरस के संक्रमण से दो लोगों की मौत हो चुकी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस से राजधानी दिल्ली में संक्रमित होने वालों की संख्या बढ़कर 49 हो गई है. दिल्ली में कोरोना वायरस के संक्रमण से दो लोगों की मौत हो चुकी है. यह जानकारी दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग ने दी है. दिल्ली में कोरोना वायरस से दूसरी मौत शनिवार को हुई है.

हजारों की तादाद में भीड़ जमा हो गई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन के दौरान जहां लोगों के घरों में रहने की अपील की थी, वहां यह देखा जा रहा है कि बड़ी संख्या में खास तौर पर दिहाड़ी मजदूर अपने अपने राज्यों में लौट जाना चाहते हैं. शुक्रवार और शनिवार की रात दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में कई जगहों पर हजारों की संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई.



करीब तीन हजार बसों में मजदूरों को उनके घर भेजा गया



आनंद विहार, नोएडा व अन्य जगहों पर जमा हुए लोगों को उनके घर पहुंचाने के लिए यूपी रोडवेज की 1000 और करीब 2000 निजी बसों का इस्तेमाल किया गया. दिल्ली परिवहन निगम ने भी करीब 100 बसों का बेड़ा उतारा दिया. ये बसें दिल्ली में फंसे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोगों को पहुंचाने का काम कर रही थीं..

ये भी पढ़ें:  Lockdown:रिक्शे से पश्चिम बंगाल के लिए निकला युवक, बोला-7 दिन में पहुंच जाएंगे 

Coronavirus के नाम पर सक्रिय हुए साइबर ठग, दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवायजरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 7:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading