बीमारी से थी परेशान, इमारत की 16वीं मंजिल से छलांग लगा कर की आत्महत्या

तनाव से घिरी महिला ने 16वें माले से कूद कर आत्महत्या की. (सांकेतिक फोटो)

गौतमबुद्धनगर के बिसरख क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाली वृद्धा ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि वो लंबे समय से बीमार थी और इसी के चलते अवसाद में आ गई थी.

  • Share this:
    नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में एक वृद्धा ने आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार बिसरख इलाके की एक सोसायटी में ये घटना हुई. वृद्ध महिला की पहचान रुकमणी शर्मा के तौर पर हुई है और उसकी उम्र 72 साल थी. पुलिस ने बताया कि महिला लंबे समय से बीमार चल रही थी और इसी के चलते वो कहीं भी आने जाने में सक्षम नहीं थी. लंबे समय से बीमार होने के कारण वो अवसाद से भी घिर गई थी और इसी के चलते उसने यह कदम उठाया.

    सोसायटी में हड़कंप
    बिसरख स्थित एग्जॉटिका ड्रिमवैली सोसायटी में रुकमणी देवी 16वें माले के एक फ्लैट में रहती थी. पिछले कुछ दिनों से वो बीमारी के साथ ही अवसाद से घिर गई थी और परेशान चल रही थी. हर समय तनाव में घिरे रहने के कारण उसने घर से निकलना भी बंद कर दिया था. वृद्धा ने अचानक बुधवार को अपने 16वें माले पर स्थित घर की बालकनी से छलांग लगा दी. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वृद्धा के छलांग लगाने के बाद सोसायटी में हड़कंप मच गया और बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए. बाद में पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    अन्य पहलुओं की भी जांच
    हालांकि पुलिस इसे अवसाद में आने के कारण आत्महत्या करने का मामला मान रही है. लेकिन फिर भी अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है. साथ ही महिला के परिजन व पास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस के अनुसार आत्महत्या करने का कारण केवल बीमारी और अवसाद था या कुछ और इस बात की पूरी जांच की जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.