Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली: बुजुर्ग की हत्या में बड़ा खुलासा, नौकर ने बताया- फ्रिज को ही क्यों बनाया मौत का 'ताबूत'

दिल्ली: बुजुर्ग की हत्या में बड़ा खुलासा, नौकर ने बताया- फ्रिज को ही क्यों बनाया मौत का 'ताबूत'

बुजुर्ग व्यक्ति कृष्ण खोसला और आरोपी नौकर किशन

बुजुर्ग व्यक्ति कृष्ण खोसला और आरोपी नौकर किशन

दक्षिणी दिल्ली (South Delhi) के ग्रेटर कैलाश (Greater Kailash) में एक नौकर ने अपने बुजुर्ग मालिक को बेहोश करने के बाद फ्रिज में रखकर अगवा (Kidnap) करने के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    नई दिल्ली. दक्षिणी दिल्ली (South Delhi) के ग्रेटर कैलाश (Greater Kailash) में एक नौकर ने अपने बुजुर्ग मालिक को बेहोश करने के बाद फ्रिज में रखकर अगवा (Kidnap) करने के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग व्यक्ति कृष्ण खोसला (Krishna Khosla) संयुक्त राष्ट्र (UN) से सेवानिवृत्त (Retired) कर्मचारी थे.

    पुलिस ने आरोपी नौकर किशन व उसके चार सहयोगी दीपक यादव, प्रदीप शर्मा, सर्वेश और प्रभुदयाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में नौकर ने बताया कि उसने बुजुर्ग कृष्ण खोसला की पहले हत्या की गई थी और फिर उनके शव को फ्रिज में ले जाया गया था. उसने एक माह पहले ही उनको अगवा करने की योजना बनाई थी. आरोपी नौकर ने इस बात का भी खुलासा किया है कि आखिर घर से कैश और जेवरात के अलावा उसे फ्रिज ही क्यों ले जाने की जरूरत पड़ी थी.

    फ्रिज को ही क्यों इस्तेमाल किया
    पुलिस पूछताछ में आरोपी किशन ने खुलासा किया है कि बुजुर्ग की पत्नी को नशीला पदार्थ सूंघाकर घटना को अंजाम दिया. जब वह बेहोश हो गई तो बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या की गई. इसके बाद पुलिस से बचने के लिए शव को फ्रिज में डाला और संगम विहार ले गए. आरोपियों ने ऐसा इसलिए किया ताकि किसी को शक न हो और न ही शव की बदबू आसपास फैले.

    पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के सुरक्षा गार्डों ने दावा किया है कि उन्होंने आरोपी नौकर किशन को टेम्पो में फ्रिज ले जाते हुए देखा था. तब पूछताछ करने पर आरोपी ने गार्ड को बताया कि फ्रिज खराब हो गया है और वह उसे ठीक कराने के लिए ले जा रहा है. उसके साथ कुछ अन्य लोग भी थे. किशन ने संगम विहार में एक मकान किराए पर लिया था. उसके आंगन में शव गाड़ दिया.

    वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, मामले की छानबीन चल रही है. उधर, घटना में और भी आरोपियों के शामिल होने की संभावना है, जिसके लिए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

    ये भी पढ़ें-

    मोहम्मद शमी की पत्नी ने UP पुलिस पर लगाए आरोप, कहा- ममता बनर्जी न होतीं तो जाने क्या होता

    10वीं के छात्र को टीचर ने नंगा कर डंडे से पीटा, VIDEO वायरल

    महिला के सामने सिपाही ने रखी शर्त, कहा- पहले शारीरिक संबंध बनाओ, फिर..

    मायके में रह रही बीवी को तीन तलाक देकर चला गया शौहर

    अन्ना हजारे की तबीयत खराब, पुणे के वेदांता अस्पताल में हुए भर्ती

    Tags: Delhi, Delhi news, Delhi police, Murder, क्राइम

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर