लोहे की रॉड से बुजुर्ग को सरेआम पीटा, Video हुआ वायरल तो एक्‍शन में आई UP Police

एक बुजुर्ग आदमी की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर गाजियाबाद पुलिस एक्शन में आई.
एक बुजुर्ग आदमी की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर गाजियाबाद पुलिस एक्शन में आई.

बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) हरकत में आई. पुलिस ने आरोपी शख्स (Accused) को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया और अब कठोर कार्रवाई करते हुए गुंडा एक्ट लगाने जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 9:25 PM IST
  • Share this:
गजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक बार फिर से इंसानियत शर्मसार हुई. एक बुजुर्ग आदमी (Old Man) की सरेआम पिटाई होती रही और लोग तमाशबीन बन कर देखते रहे. यह घटना थाना कोतवाली के क्षेत्र तुराब नगर में शशि बेकरी के पास हुई. एक दबंग आदमी बुजुर्ग व्यक्ति को लोहे की रॉड से मार रहा था. यह घटना सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

बुजुर्ग की सरेआम पिटाई, लोग बने तमाशबीन
स्थानीय लोगों के मुताबिक बुजुर्ग आदमी का इतना कसूर था कि उसने अपने दुकान के बाहर सामान रखने को लेकर आवाज उठाई थी. वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी शख्स ने बुजुर्ग को किस तरह पीटा. बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. वीडियो वायरल होते ही गाज़ियाबाद पुलिस ने आरोपी शख्स को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. गाजियाबाद पुलिस आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई और गुंडा एक्ट लगाने जा रही है.

Ghaziabad crime news, ghaziabad Police, Shashi Bakery, Turab Nagar, beating an elderly man, oldman injuried in beat, Uttar Pradesh, iron rod, accused arrested, molestation, dragged, woman, road, beaten, ghaziabad, uttar pradesh, viral video, ghaziabad news, uttar pradesh news, ghaziabad crime news, up police, kavinagar police station, kavinagar police station ghaziabad, Delhi NCR News in Hindi, Latest Delhi NCR News in Hindi, Delhi NCR Hindi Samachar, गाजियाबाद, गाजियाबाद पुलिस, बुजुर्ग की पिटाई, लोहे की रॉड से बुजुर्ग की पिटाई, यूपी पुलिस, आरोपी गिरफ्तार, कोतवाली थाना क्षेत्र, तुराब नगर,  शशि बेकरी, दबंग की दबंगई, सोशल मीडिया, वायरल वीडियो, आरोपी शख्स गिरफ्तारगाज़ियाबाद पुलिस ने आरोपी शख्स को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.
गाज़ियाबाद पुलिस ने आरोपी शख्स को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी पर गुंडा एक्ट लगाया


हाल के दिनों में गाजियाबाद में इस तरह की घटनाओं में तेजी आई है. बीते मंगलवार को ही कविनगर थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ का विरोध करने पर इलाके के दबंग व्यक्ति ने एक महिला को घसीटकर बेरहमी से पीटा था. इस घटना का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया था और उस पर गुंडा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें: Ration Card से आपका नाम न कट जाए इसके लिए बचे हैं मात्र 12 दिन, करने होंगे ये उपाय

कुछ दिन पहले ही एक महिला को भी सरेआम पिटा गया था
कविनगर मामले में आरोपी शख्स ने महिला को लोहे की कुर्सी से सर पर वार किया था. इससे महिला बेहोश हो गई थी. इस घटना के वक्त भी आसपास खड़े लोग तमाशबीन बन कर देखते रहे. आरोपी के जाने के बाद एक शख्स ने महिला को उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया. इस घटना को लेकर गाजियाबाद पुलिस ने शुरुआत में मारपीट का मामला दर्ज किया, लेकिन जैसे ही वीडियो वायरल हुआ पुलिस ने छेड़छाड़ एवं अन्य कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

(इनपुट- दीपक बिष्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज