होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

श्रीकांत त्यागी की मुश्किलें बढ़ीं, सरेंडर एप्लीकेशन पर कोर्ट ने दी 10 अगस्त की तारीख

श्रीकांत त्यागी की मुश्किलें बढ़ीं, सरेंडर एप्लीकेशन पर कोर्ट ने दी 10 अगस्त की तारीख

श्रीकांत की तलाश में पुलिस लगातार उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है. (फोटो वायरल वीडियो से)

श्रीकांत की तलाश में पुलिस लगातार उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है. (फोटो वायरल वीडियो से)

नोएडा स्थित ओमेक्स सोसायटी में महिला से अभद्रता और धमकाने के मामले में फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी जल्द ही गिरफ्तार हो सकता है. कोर्ट ने अब सरेंडर एप्लीकेशन पर तारीख दे दी है.

नई दिल्ली. नोएडा की ओमेक्स सोसायटी में महिला से बदसलूकी और लोगों को धमकाने के मामले में कथित बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. श्रीकांत त्यागी ने सरेंडर के लिए सूरजपुर कोर्ट में एप्लीकेशन लगाई थी. इस पर कोर्ट ने 10 अगस्त की तारीख दे दी है. जिसके बाद श्रीकांत पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है. श्रीकांत ने वांटेड एप्लीकेशन और सरेंडर एप्लीकेशन कोर्ट में लगाई थी.

वहीं दूसरी तरफ पुलिस लगातार श्रीकांत की तलाश कर रही है. सूत्रों के अनुसार श्रीकांत की आखिरी लोकेशन ऋषिकेश आई थी. जहां पर कई बार उसका मोबाइल ऑन ऑफ हुआ था. इसके बाद से ही पुलिस की टीमें लगातार उसे पकड़ने के लिए दबिश दे रही हैं. पुलिस ने उसके कई संभावित ठिकानों पर भी छापेमारी की है. वहीं श्रीकांत की पत्नी सहित चार लोगों को भी हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं ओमेक्स में श्रीकांत की तरफ से किए एक अवैध निर्माण को भी नोएडा अथॉरिटी ने धवस्त कर दिया है.

पुलिस की मानें तो सेक्टर-98 -बी के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (किसी भी महिला पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया गया है. अभी पुलिस की हिरासत में आरोपी श्रीकांत की पत्नी, ड्राइवर, कजिन और मैनेजर है. इन सबसे पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. नोएडा के थाना फेस 2 क्षेत्र के ग्रांड ओमेक्स में यह मामला हुआ था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

वायरल वीडियो में में कथित रूप से दिख रहा है कि वह एक महिला के साथ बहस कर रहा है और कुछ ही देर में वह महिला के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर देता है. त्यागी ने सोशल मीडिया पर खुद को भाजपा के किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य और सत्तारूढ़ दल की युवा किसान समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया है.

Tags: Crime News, Noida news

अगली ख़बर