होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /OMG! देश की राजधानी में कार से उतरकर साइकिल सवार को लूटते हैं लुटेरे, जानें क्‍या है वजह

OMG! देश की राजधानी में कार से उतरकर साइकिल सवार को लूटते हैं लुटेरे, जानें क्‍या है वजह

Delhi Police: देश की राजधानी दिल्ली-एनसीआर में लूटेरे अब चार पहिया गाड़ियों से उतर कर साइकिल सवार को लूटने लगे हैं.

Delhi Police: देश की राजधानी दिल्ली-एनसीआर में लूटेरे अब चार पहिया गाड़ियों से उतर कर साइकिल सवार को लूटने लगे हैं.

देश की राजधानी दिल्ली-एनसीआर (Delhi- NCR) में भी लूटेरे (Robbers) अब चार पहिया गाड़ियों (Four Wheelers Vehicles) से उतर ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली-एनसीआर (Delhi- NCR) में भी लूटेरे (Robbers) अब चार पहिया गाड़ियों (Four Wheelers Vehicles) से उतर कर साइकिल (Cycle) सवार को लूटने लगे हैं. बीते 10 मार्च को ही द्वारका नॉर्थ (Dwarka) थाना क्षेत्र में एक साइकिल सवार शख्स के साथ इस तरह ही घटना घटी. शख्स ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को शिकायत दर्ज कराई है. शख्स के मुताबिक, ‘द्वारका के पास कार से उतर कर एक शख्स ने मोबाइल लूट लिया. लूटेरे ने पर्स भी मांगा, लेकिन पर्स नहीं थे. बता दें कि पीड़ित के शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

    दिल्ली पुलिस के मुताबिक, ‘पीड़ित शख्स ने अपने शिकायत में लिखा है कि 10 मार्च को सुबह 5.30 बजे के आस-पास साइकिल से ऑफिस के लिए निकला था. द्वारका सेक्टर- 12 के बाल भवन स्कूल के पास पहुंचने पर एक नीले रंग की कार उनके पास आ कर रुक गई. कार में सवार तीन लड़कों में से एक लड़का लोहे का रॉड़ लेकर गाली देते हुए बाहर निकला. शख्स ने मोबाइल देने को कहा. पीड़ित ने डर से मोबाइल दे दिया. मोबाइल देने के बाद उस शख्स ने लड़के को पर्स भी देने को कहा. इस पर पीड़ित ने उस शख्स से कहा कि वह पर्स नहीं रखता है. इतना सुनने के बाद लूटेरा कार में बैठ कर फरार हो गया.

    capital, Delhi-NCR, robbers, robbing, bicycle, rider, four wheelers, Car, cyclist, Dwarka North police station, Delhi Police, fir, rakesh asthana, दिल्ली में साइकिल सवार से लूट, कार सवार ने लूटा मोबाइल, दिल्ली पुलिस, दिल्ली में कानून की स्थिति क्या है, राकेश अस्थाना, दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना, देश की राजधानी दिल्ली-एनसीआर

    Delhi Police: देश की राजधानी दिल्ली-एनसीआर में लूटेरे अब चार पहिया गाड़ियों से उतर कर साइकिल सवार को लूटने लगे हैं.

    दिल्ली में कार से उतरकर मोबाइल लूट रहे हैं लूटेरे
    बता दें कि पीड़ित के मुताबिक, कार में तीन शख्स सवार थे. घटना को अंजाम देने के बाद गाड़ी एम चौक सेक्टर-12 की तरफ चली गई. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि दिल्ली पुलिस ने हाल ही में अपने सलाना बैठक में क्राइम कंट्रोल को लेकर बड़ी-बड़ी बातें की थी. हालांकि, कई स्तर पर क्राइम को कंट्रोल भी किया गया है लेकिन चोरी, छिनैती और लूट की घटना ने दिल्ली पुलिस के साख पर सवाल उठा दिया है.

    दिल्ली में साल 2021 में भी क्राइम का ग्राफ बढ़ा है
    दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरों के द्वारा झपट्टा मार कर साइकिल सवार, ऑटो सवार या राहगीरों के साथ अक्सर इस तरह की घटना सुनने को मिलती है, लेकिन दिल्ली में इस तरह की भी घटना होने लगी है, जिसमें कार से उतर कर लूटेरे मोबाइल और चैन छीन रहे हैं. इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस सीसीटीवी फूटेज खंगालने में लगी है, जिससे इस तरह की घटना फिर से न हो सके.

    ये भी पढ़ें: पंजाब में ‘आप’ की प्रचंड जीत के बाद क्या दिल्ली MCD चुनाव में भी BJP की राह मुश्किल करेंगे भगवंत मान?

    गौरतलब है कि पिछले महीने 24 फरवरी को ही दिल्ली पुलिस की सालाना प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था. इस आयोजन में दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना ने दिल्ली की सुरक्षा को बेहतर करने के लिए की जा रही तैयारियों के बारे में बताया था.

    Tags: Delhi news update, Delhi police, Delhi Police Commissioner, Rakesh asthana

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें