होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /ड्यूटी पर तैनात दिल्ली पुलिस के जवान को किया किडनैप, पिस्‍टल छीनकर बस से फेंका

ड्यूटी पर तैनात दिल्ली पुलिस के जवान को किया किडनैप, पिस्‍टल छीनकर बस से फेंका

File Photo Delhi Photo

File Photo Delhi Photo

दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के जवान सचिन ने बताया कि बदमाशों ने उन्‍हें कश्‍मीरी गेट से अगवा किया था. उन्‍होंने बताया ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्‍ली से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां अपराधियों ने दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के एक जवान को ही अगवा कर लिया. यह वाकया दो दिन पहले हुआ. दिल्‍ली पुलिस का जवान कश्मीरी गेट इलाके में पेट्रोलिंग कर रहा था. इसी दौरान बदमाश सिपाही को बस में पकड़कर ले गए. सिपाही के साथ मारपीट की गई और उनका पिस्टल भी छीन लिया गया. उन्‍हें दिल्ली से बाहर ले जाकर फिरोजाबाद (यूपी) में फेंक कर फरार हो गए. किसी तरह सिपाही ने पास के थाने में पहुंचकर अपने अफसरों को इस घटना की सूचना दी. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है. अफसरों का कहना है कि जल्द ही मामले की गुत्थी को सुलझा ली जाएगी.

बदमाशों की गिरफ्त से लौटे सिपाही सचिन ने बताया कि वह कश्मीरी गेट इलाके में ड्यूटी पर तैनात थे. इसी दौरान उन्‍होंने देखा कि एक बस के अंदर से एक महिला की चीखने-चिल्लाने की आवाज़ आ रही है. मामले को जानने के लिए सचिन फौरन ही बस के अंदर गए. उन्‍हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि बस में पहले से बदमाश सवार हैं.

यह भी पढ़ें- प्‍लाज्‍मा थेरेपी को बंद करने की तैयारी! दिल्‍ली सरकार ने केंद्र पर लगाए गंभीर आरोप

" isDesktop="true" id="3306237" >

फिरोजाबाद में फेंका दिल्ली से अगवा सिपाही
किसी तरह से फिरोजाबाद से दिल्ली पहुंचे सिपाही सचिन ने अपने आला अफसरों को जानकारी देते हुए बताया कि बदमाशों ने उनका पिस्टल, रुपया और दूसरा सामान लूट लिए. उसके बाद उन्‍हें बस से ही फिरोजाबाद (यूपी) ले गए. जहां रात में उन्‍हें सड़क पर फेंक दिया गया. उसके बाद वो पास के थाने में पहुंचे और वहां से अपने अफसरों को जानकारी दी. वह किसी तरह वापस दिल्‍ली पहुंचे.

Tags: Delhi police, Firozabad News, Kidnapping Case, Pistol, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें