ऑक्‍सीजन ऑडिट रिपोर्ट पर डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया बोले- ऐसी कोई रिपोर्ट है ही नहीं, झूठ बोल रही BJP

दिल्ली सरकार में मंत्री मनीष सिसोदिया. फाइल फोटो

ऑक्‍सीजन ऑडिट कमेटी (Oxygen audit committee ) की रिपोर्ट पर दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान सामने आया है. उन्‍होंने कहा कि ऐसी कोई रिपोर्ट है ही नहीं.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. ऑक्‍सीजन ऑडिट कमेटी (Oxygen audit committee) की रिपोर्ट पर दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान सामने आया है. उन्‍होंने कहा कि ऐसी कोई रिपोर्ट है ही नहीं. भाजपा इस पर झूठ बोल रही है. मनीष सिसोदिया ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा वाले अपने मुख्‍यालय में बैठकर रिपोर्ट बनाते हैं और उसे ऑक्‍सीजन ऑडिट रिपोर्ट बताते हैं. दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने ऑक्‍सीजन ऑडिट कमेटी बनाई है. हमने कमेटी के कई सदस्‍यों से बात‍ की है. उन्‍होंने कहा कि किसी रिपोर्ट पर अभी साइन ही नहीं किया गया है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि ऑक्‍सीजन ऑडिट कमेटी के सदस्‍यों ने साइन किया हो या उसे अप्रूव किया गया हो, ऐसी कोई रिपोर्ट है तो सामने लेकर आएं.

    डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी के नेता आज सुबह से ही अरविंद केजरीवाल को गाली दे रहे हैं. वे उस तथाकथित रिपोर्ट का हवाला दे रहे हैं, जो रिपोर्ट है ही नहीं. बीजेपी के नेताओ से पूछना चाहता हूं कि रिपोर्ट कहां है? ऑक्सीजन ऑडिट कमेटी के सदस्यों ने साइन किया हो या अप्रूव किया हो वो रिपोर्ट सामने लेकर आएं. इस तरह के षड्यंत्र ठीक नहीं है.





    झूठ की इंतहा
    मनीष सिसोदिया ने कहा कि अप्रैल के महीने में ऑक्सीजन का संकट पैदा हुआ था,ऑक्सीजन मैनेजमेंट की जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है जिसका पूरा बंटाधार किया था. ये रिपोर्ट बीजेपी दफ्तर में बैठकर उन्हीं के नेताओ ने बनाई है. बीजेपी अब भारतीय झगड़ालू पार्टी हो गई है, जो झूठ बोलकर रोजाना किसी न किसी से लड़ती है. झूठ की इंतहा हो गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.