अपना शहर चुनें

States

Rais Ansari Murder Case: दिल्ली पुलिस की हिरासत में एक आरोपी, भरे बाजार मारी थी गोली

रईस अंसारी हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार.
रईस अंसारी हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार.

Delhi News: पुलिस ने रियल एस्टेट एजेंट रईस अंसारी की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को पकड़ा है. रईस अंसारी की दिल्ली के जाफराबाद में भीड़ भरे बाजार में गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 11:36 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. नई दिल्ली पुलिस ने रियल एस्टेट एजेंट रईस अंसारी की हत्या (Rais Ansari Murder Case) के आरोप में एक व्यक्ति को पकड़ा है. रईस अंसारी की दिल्ली के जाफराबाद में भीड़ भरे बाजार में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस में दर्ज कराई गई FIR के अनुसार बुधवार की घटना के वक्त रईस उत्तरी दिल्ली के जाफराबाद में अपने घर के बाहर खड़े थे, उसी दौरान दो व्यक्तियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उनकी हत्या कर दी थी. यह वारदात सीसीटीवी (CCTV Footage) में कैद हो गई.

सर्विलांस फुटेज में दिख रहा है कि हत्या के वक्त कुछ लड़के स्केटिंग कर रहे थे और वहीं इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. घटना से पता चलता है कि हत्यारे रईस को पहले से जानते थे. वीडियो में दिख रहा है कि एक हमलावर ने अंसारी के सिर में गोली मारने की कोशिश की, लेकिन उसने बीचबचाव किया और भागने का प्रयास किया. हालांकि हत्यारों ने उसका पीछा किया और उसे गोली मार दी. अंसारी को अस्पताल ले जाया गया और उसे मृत घोषित किया गया.

ये भी पढ़ें: Kanpur News: अचानक आग का गोला बनी सड़क पर दौड़ती गाड़ी, ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान



उत्तर प्रदेश का रहने वाला है आरोपी
दिल्ली पुलिस के मुताबिक हत्यारों में 19 साल का मोहम्मद उमर शामिल है, जो यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि रईस अंसारी को 2010 में एक हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन गवाह के मुकर जाने से वह बरी हो गया था. बदला लेने के लिए फैजान नाम के शख्स ने अपने साथियों के साथ इस हत्या की साजिश रची. पुलिस के अनुसार इस घटना में अहम जानकारियां मिली हैं, घटना में जो लोग शामिल थे उनमें जो फरार हैं उन्हें पकड़ने का प्रयास जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज