दिल्ली हिंसा: IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली हिंसा: IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार
अंकित शर्मा हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी ने किया अहम खुलासा (फाइल फोटो)

दिल्ली पुलिस (Delhi) की स्पेशल सेल ने आरोपी सलमान (Salman) को गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 4:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईबी (IB) अफसर अंकित शर्मा (Ankit Sharma) की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है. दिल्ली पुलिस (Delhi) की स्पेशल सेल ने सलमान (Salman) को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है. बता दें कि दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के दौरान आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या कर दी गई थी. उनकी लाश नाले से मिली थी.

दिल्ली हिंसा के दौरान नाले से मिली थी लाश
उत्तर-पूर्वी दिल्ली के चांद बाग इलाके में फैली हिंसा में आईबी अधिकारी अंकित शर्मा मारे गए थे. उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर चाकू के कई निशान मिले थे. अकिंत शर्मा के पेट और सीने पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे. पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों का कहना था उनकी बेरहमी से हत्या की गई.





हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल की हत्या मामले में 7 गिरफ्तार
गौरतलब है कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में फरवरी के अंत में भड़की हिंसा में दिल्‍ली पुलिस के हेड कांस्‍टेबल रतन लाल की हत्‍या कर दी गई थी. पुलिस ने अब इस मामले में सात आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में तीन गाजियाबाद के हैं. रतन लाल की हत्‍या मामले में सलीम मल्लिक, मुहम्‍मद जलालुद्दीन, मोहम्‍मद दानिश (सभी गाजियाबाद के), मुहम्‍मद सलीम खन, मुहम्‍मद अयूब, मुहम्‍मद मुश्‍ताक और एक अन्‍य आरोपी को पकड़ा गया है. फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

दिल्‍ली हिंसा: HC ने 20 मार्च तक टाली सुनवाई, हेट स्‍पीच में पुलिस को नोटिस

Delhi Violence: हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल की हत्या मामले में 7 गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज