दिल्ली में फिर एक IPS अधिकारी Covid 19 की चपेट में, महिला DCP निकलीं Corona Positive
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली में फिर एक IPS अधिकारी Covid 19 की चपेट में, महिला DCP निकलीं Corona Positive
दिल्ली पुलिस की एक महिला आईपीएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. (सांकेतिक फोटो)

महिला डीसीपी (DCP) के साथ उनके 3 पर्सनल स्टाफ को भी होम क्वारेंटाइन में भेज दिया गया है. इससे पहले शहादरा जिले में भी एक एडिशनल डीसीपी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की एक महिला आईपीएस (IPS) अधिकारी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई हैं. फिलहाल महिला डीसीपी (DCP) के साथ उनके 3 पर्सनल स्टाफ को भी होम क्वारेंटाइन में भेज दिया गया है. इससे पहले शहादरा जिले में भी एक एडिशनल डीसीपी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. बता दें कि कोरोना वायरस (Corona virus) के चपेट में आने से पिछले ही दिनों दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक सिपाही अमित राणा की मौत भी हो गई थी.

पहले भी एक आईपीएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे
कोरोना से जंग लड़ते-लड़ते दिल्ली पुलिस के तकरीबन 450 पुलिसकर्मी, 7 एसएचओ और दो आईपीएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.  उत्तम नगर, नार्थ एवेन्यू, फर्श बाजार, जामिया नगर, लाजपत नगर और नंद नगरी के एसएचओ भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. हालांकि, उनमें से कुछ ने ठीक होने के बाद ड्यूटी भी जॉइन कर ली है. इसके बावजूद दिल्ली पुलिस के जवान लगातार कोविड पॉजिटिव होते जा रहे हैं.

450 जवान अब तक हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव



पिछले ही दिनों शहादरा जिले में तैनात एक एडिशनल डीसीपी सहित उनके 8 स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. सभी को हम क्वारंटीन किया गया. हालांकि इसमें ज्यादातर ठीक हो गए हैं. यह दूसरा मामला है जब किसी आईपीएस अधिकारी कोराना पॉजिटिव पाया गया है. दिल्ली पुलिस में अब तक एक जवान अमित राणा की कोरोना से मौत हुई है.



दिल्ली में 15 हजार के पार पहुंचा आंकड़ा
देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. देश के साथ-साथ राजधानी दिल्ली में भी कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. बुधवार तक दिल्ली में कोरोना के 15 हजार 257 मामले हो चुके हैं. इसमें 7690 केस एक्टिव केस हैं. दिल्ली में कोरोना से अब तक 303 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 7264 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं. दिल्ली में हर दिन कोरोना वायरस के नए मामलों की पुष्टि हो रही है.

बाता दें कि महाराष्ट्र के बाद दिल्ली दूसरा प्रदेश है जहां इतने बड़े पैमाने पर पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं. महाराष्ट्र में अब तक कोरोना महामारी से 12 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है. वहीं दिल्ली में अब तक 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना से जंग जीत कर घर वापस लौट चुके हैं. दिल्ली में कोरोना से अब तक मात्र एक पुलिसकर्मी की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें: 

Lockdown Diary: बेटे की मौत की खबर सुन घर के लिए निकला, दिल्ली में बदमाशों ने लूटे 5000 रुपए
First published: May 27, 2020, 9:21 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading