Home /News /delhi-ncr /

one person dead as roof of under construction building falls in mundka delhi dlpg

दिल्‍ली के मुंडका में एक और हादसा, लेंटर डालते समय गिरी बिल्डिंग की छत

दिल्‍ली के मुंडका में बिल्डिंग की छत गिरी. एक की मौत

दिल्‍ली के मुंडका में बिल्डिंग की छत गिरी. एक की मौत

जानकारी के मुताबिक बिल्डिंग की छत पर लेंटर डालने का काम किया जा रहा था, तभी अचानक यह दुर्घटना हो गई. हालांकि मौके पर पुलिस और बचाव दलों के पहुंचने के कारण दो घायलों को निकाला जा सका. इस दौरान एसीपी नांगलाई भी मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा ले चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. दिल्‍ली के मुंडका में अग्निकांड को ज्‍यादा समय भी नहीं बीता है कि यहां आज एक और हादसा हो गया. मुंडका (Mundka) के फिरनी रोड इलाके में आज एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत गिर गई. जिसमें दबकर एक व्‍यक्ति की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को नजदीकी एसजीएम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

    दिल्‍ली फायर सर्विस (Delhi Fire Service) के डायरेक्‍टर अतुल गर्ग की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया कि आज शाम को 5 बजकर 19 मिनट पर मुंडका के फिरनी रोड से पीसीआर कॉल आई जिसमें बताया गया कि इलाके में 250-300 यार्ड में एक बिल्डिंग बनाई जा रही है. आज उस छत का लेंटर डाला जा रहा था. उसी दौरान हादसा हो गया. जिसके नीचे दबकर एक 24 वर्षीय श्रमिक मानस की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक बिल्डिंग का मालिक कपिल अपने चचेरे भाई सुभाष के साथ मानस को लेकर नांगलोई के सोनिया गांधी अस्‍पताल में पहुंचा. जहां डॉक्‍टरों ने बताया कि उसकी पहले ही मौत हो चुकी है.

    वहीं भगत सिं‍ह पार्क, मुंडका निवासी दो अन्‍य श्रमिक गरीब शाह और उनके बेटे सचिन को घायल हालत में एसजीएम अस्‍पताल में ले जाया गया है. जहां दोनों का इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक बिल्डिंग की छत पर लेंटर डालने का काम किया जा रहा था, तभी अचानक यह दुर्घटना हो गई. हालांकि मौके पर पुलिस और बचाव दलों के पहुंचने के कारण दो घायलों को निकाला जा सका. इस दौरान एसीपी नांगलाई भी मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा ले चुके हैं.

    गौरतलब है कि हाल ही में मुंडका मेट्रो स्‍टेशन के पास एक 4 मंजिला इमारत में आग लगने से 27 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 29 लोग लापता हो गए थे. इस बिल्डिंग में न तो फायर सेफ्टी के इंतजाम थे और न ही इन्‍होंने फायर से एनओसी ली थी. फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है. हादसे के दौरान इस बिल्डिंग में 100 से ज्‍यादा लोग मौजूद थे.

    Tags: Accident, Delhi, Mundka Assembly Result S30a008

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर