Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली: कालकाजी इलाके में कार और टेंपो के बीच भीषण टक्कर, एक की मौत और 3 घायल

दिल्ली: कालकाजी इलाके में कार और टेंपो के बीच भीषण टक्कर, एक की मौत और 3 घायल

पुलिस ने बताया कि आरोपी कार चालक की पहचान आदित्य खुराना (25) के रूप में की गयी है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने बताया कि आरोपी कार चालक की पहचान आदित्य खुराना (25) के रूप में की गयी है. (सांकेतिक तस्वीर)

टक्कर इतनी दोरदार थी कि टेम्पो चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, तीन यात्री घायल हो गए. मृत टेंपो चालक की पहचान राधे श्याम (Radheshyam) के रूप में की गयी है. सिर में गंभीर चोट लगने से राधे श्याम की मौत हुई है.

    नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कालकाजी इलाके (Kalkaji Locality) में तेज गति से जा रही एक कार और टेंपो के बीच जोरदार टक्कर (Strong Collision Between Car And Tempo) हो गई. इससे टेंपो चालक की मौत हो गयी, जबकि एक बच्चे समेत तीन अन्य लोग घायल हो गये. पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि मृत टेंपो चालक की पहचान राधे श्याम (Radheshyam) के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि राधे को सिर में गंभीर चोट लगी और उसके बाद उसे ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

    उन्होंने बताया कि यह घटना रविवार और सोमवार की दरम्यानी रात की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी कार चालक की पहचान आदित्य खुराना (25) के रूप में की गयी है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के दौरान वह नशे में था.

    एक की मौत हो गई थी
    बता दें कि बीते जुलाई महीने में भी दिल्ली एक भीषण सड़क हादसा हुआ था. तब दिल्ली के छावला थाना इलाके में रात को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी. एक तेज रफ्तार बस ने कार को टक्कर मार दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि क्लस्टर बस ने एक कार को जबरदस्त हिट किया है. घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में ले जाया जा चुका था. कुछ देर बाद पुलिस को जाफरपुर कला के राव तुला राम हॉस्पिटल से सूचना मिली की चार लोगों को हॉस्पिटल में लाया गया था, जिनमें से दो की मौत हो गई है और 2 सफ़दरजंग और प्राइवेट हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिए गए थे. बाद में इनमें से भी एक की मौत हो गई थी.

    आगे की छानबीन की जा रही थी
    डीसीपी संतोष मीणा ने बताया था कि मृतकों की पहचान अखिल, प्रदीप और कुलदीप के रूप में हुई थी. जबकि साहिल का इलाज चल रहा था. तीनों मृतक नजफगढ़ के दीनपुर, श्याम विहार और शिवपुरी इलाके के रहने वाले थे. पुलिस के अनुसार बस के ड्राइवर की लापरवाही की वजह से यह एक्सीडेंट हुआ था. यह क्लस्टर डिपो की बस कैर डिपो से चलती थी. पुलिस ने इस मामले में छावला थाने में केस दर्ज कर लिया था. आगे की छानबीन की जा रही थी.

    Tags: Accident, Delhi news, Delhi-ncr

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर