लाइव टीवी

दिल्ली: लूट की कोशिश कर रहे बदमाशों के साथ की जमकर हाथापाई, मार दी गोली
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 21, 2020, 1:22 PM IST
दिल्ली: लूट की कोशिश कर रहे बदमाशों के साथ की जमकर हाथापाई, मार दी गोली
पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज की है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

साउथ दिल्ली (South Delhi) के फतेहपुर थाना अंतर्गत डेरा गांव में गुरुवार रात एक शॉप ऑनर को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2020, 1:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. साउथ दिल्ली (South Delhi) के फतेहपुर थाना अंतर्गत डेरा गांव में गुरुवार रात एक शॉप ऑनर को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. मृतक अपनी शॉप बंद कर नौकर के साथ लौट रहा था. इस दौरान अचानक 3 बाईक सवार वहां पहुंचे और उसका बैग लेकर भागने लगे. घटना के दौरान मृतक ने बदमाशों के साथ जमकर हाथापाई भी की. बदमाशों ने इस दौरान उसे गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. इसके बाद घायल को तुरंत अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

रात 10 बजे की है घटना
पुलिस के मुताबिक, फतेहपुर बेरी इलाके में 10 बजे तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे. उन्होंने दुकानदार से कैश का थैला लूट लिया. इस दौरान विरोध करने पर दुकानदार को गोली मार दी. साथ ही उसके साथी को घायल कर दिया. पुलिस ने इस मामले में हत्या, हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने दर्ज की FIR



प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम रवि सिंघल (47) साल है. वो अपने परिवार के साथ डेरा गांव में रहता था. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.



घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचा भतीजा
शॉप के पास गोली की आवाज सुन पास में दुकान चलाने वाला मृतक का भतीजा वहां पहुंचा. इस दौरान उसने पीसीआर को कॉल भी. इसके बाद घायल को हॉस्पिटल तत्काल हॉस्पिटल लेकर गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस पर घरवाले लगा रहे हैं ये आरोप
मृतक के घर वालों ने आरोप लगाया है कि इस इलाके में पुलिस की कोई गश्त नहीं है. परिजनों का कहना है कि अगर PCR समय पर आती तो हो सकता था कि मृतक की जान बच सकती थी. परिजनों ने कहा कि रास्ते में मिली पीसीआर ने किसी भी तरह की मदद से साफ इनकार कर दिया. मृतक के भाई ने किसी से कोई दुश्मनी होने से इनकार किया है.

ये भी पढ़ें:

तेजप्रताप यादव का भड़काऊ बयान- नीतीश कुमार हैं कंस, 2020 में होगा वध!

PM मोदी ने सोची समझी राजनीति के तहत खाया लिट्टी-चोखा: कन्हैया कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 1:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading