Home /News /delhi-ncr /

Corona हुआ तो आइसोलेशन में Online मंगवाया खाना, अंदर से निकली छिपकली, देखें Exclusive Video

Corona हुआ तो आइसोलेशन में Online मंगवाया खाना, अंदर से निकली छिपकली, देखें Exclusive Video

कौस्तव ने बताया कि उनके खाने में छिपकली निकलने के बाद कुछ देर के लिए उनकी तबियत भी खराब हुई.

कौस्तव ने बताया कि उनके खाने में छिपकली निकलने के बाद कुछ देर के लिए उनकी तबियत भी खराब हुई.

Noida News: मामला नोएडा एक्सटेंशन का है. दंपति कौस्तव कुमार सिन्हा और ऋशा शर्मा नोएडा एक्सटेंशन स्थित फ्रैंच अपार्टमेंट रहते हैं. खास बात यह है कि दोनों कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. ऐसे में दोनों होम आइसोलेशन में रह रहे हैं. यही वजह है कि 14 जनवरी को दंपति ने चार मूर्ती सर्किल के पास स्थित पंजाबी रसोई नाम के रेस्टोरेंट में जोमैटो से खाना ऑडर्र किया.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. नोएडा एक्सटेंशन में रहने वाले कौस्तव कुमार सिन्हा और रिशा शर्मा कुछ दिनों पहले कोरोना से संक्रमित हो गए. अकेले रहने के दौरान दंपति के सामने ऑनलाइन खाना मंगवाने के अलावा कोई और विकल्प नहीं था. बीमारी के हाल में दोनों जोमैटो से खाना ऑर्डर कर रहे थे. 14 जनवरी को जब दोनों ने जोमैटो के जरिए पंजाबी रसोई से खाना ऑर्डर किया तो ये उनको भारी पड़ गया. खाना खाने के दौरान रिशा की नजर ग्रेवी में पड़ी एक अजीब चीज की तरफ गई. देखा तो वो एक छिपकली थी. ये देख दोनों के होश उड़ गए.

पहले कौस्तव और रिशा ने डॉक्टर से संपर्क किया क्योंकि कोरोना होने के चलते वे अस्पताल तक आसानी से नहीं जा सकते थे. डॉक्टर की सलाह पर दोनों ने उल्टियां कीं और कुछ दवाएं लीं जिसके बाद उनकी हालत सामान्य हुई. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी जब कौस्तव ने जोमैटो और रेस्टोरेंट को दी तो उनकी तरफ से कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं मिला. जोमैटो ने इस मामले को लेकर कौस्तव को जानकारी दी कि उन्होंने पंजाबी रसोई से संपर्क किया तो उन्होंने साफ कहा हमारे यहां पर कोई गलती नहीं हुई है, हमारे यहां से खाना सही गया है. जबकि कौस्तव के पास रेस्‍त्रां से आए खाने के वीडियो और फोटो उपलब्‍ध हैं.

वहीं जोमैटो ने भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया और खाने के रुपये कौस्तव को रिफंड कर पूरे मामले से पल्ला झाड़ना चाहा और इस बात को सोशल मीडिया पर न डालने की सलाह दी. हालांकि कौस्तव ने पूरे मामले को ट्वीटर पर शेयर किया और पुलिस में शिकायत भी दी.

16 जनवरी को कौस्तव और रिशा ने बिसरख पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई. साथ ही फूड इंस्पेक्टर को भी शिकायत दी . हालांकि, अभी तक रेस्टोरेंट पर कार्रवाई नहीं हुई है. वहीं, रिशा ने बताया कि हमारे साथ ही ये खाना पहले मेरे छोटे भाई और बहन भी खा चुके थे. खाना खाने के कुछ देर बाद ही मेरी बहन के पेट में काफी तेज दर्द हुआ. हालांकि दवाइयां लेने के बाद हालत सामान्य हो गई और समय रहते दवाई लेने से हम लोगों को कुछ नहीं हुआ.

Tags: Delhi news, Noida news, Noida Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर