Assembly Banner 2021

सर गंगाराम हॉस्पिटल की ओपीडी 1 जुलाई से फिर होगी शुरू, जानें खुलने का समय

1 जुलाई से गंगाराम अस्पताल की ओपीडी खुल जाएगी. (सांकेतिक फोटोl)

1 जुलाई से गंगाराम अस्पताल की ओपीडी खुल जाएगी. (सांकेतिक फोटोl)

सर गंगाराम अस्पताल के चेयरमैन डॉ. डीएस राणा के मुताबिक, सुबह 8 से रात 8 बजे तक अस्पताल में ओपीडी सुविधाएं दी जाएंगी. उन्होंने कहा हमारी ओपीडी सेवाएं सामान्य होंगी, फिर भी हमने मरीजों के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए पर्याप्त सावधानी बरती है.

  • Share this:
नई दिल्ली. COVID-19 से जुड़े प्रावधानों के उल्‍लंघन के आरोप में कार्रवाई का सामना कर रहे सर गंगाराम हॉस्पिटल (Sir Gangaram Hospital) की आउट पेशेंट डिपार्टमेंट (ओपीडी) 1 जुलाई से फिर शुरू हो रही है. शनिवार को यह जानकारी सर गंगाराम अस्पताल के चेयरमैन डॉ. डीएस राणा (Chairman, Dr. DS Rana) ने दी. उन्होंने बताया कि तीन महीने के निलंबन के बाद, 1 जुलाई से अस्पताल में ओपीडी सेवाएं सामान्य हो जाएंगी. राणा के मुताबिक, सुबह 8 से रात 8 बजे तक अस्पताल में ओपीडी सुविधाएं दी जाएंगी. उन्होंने कहा कि हमारी ओपीडी सेवाएं सामान्य होंगी, फिर भी हमने मरीजों के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए पर्याप्त सावधानी बरती है. हमारे सभी ओपीडी कक्ष ग्रीन कोविड सेफ जोन में हैं. अस्पताल मरीजों और परिचारकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करेगा. डॉ. राणा ने कहा कि हमारा अस्पताल कोरोना काल में मरीजों के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए सर्वश्रेष्ठ संक्रमण नियंत्रण के उपाय और सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करेगा.

इन्हें भी पढ़ें :
दिल्ली के LNJP अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव हुआ नवजात, मां से किया गया अलग
दिल्ली: Covid-19 अस्पतालों के सभी वार्ड में लगेंगे CCTV कैमरे
Covid 19 Delhi Update: 63 की मौत, 460 नए केस, कुल मामले बढ़कर हुए 77,240




गौरतलब है कि COVID-19 से जुड़े प्रावधानों के उल्‍लंघन के आरोप में कार्रवाई का सामना कर रहे सर गंगाराम हॉस्पिटल ने दिल्‍ली हाई कोर्ट का रुख किया था. अस्‍पताल प्रबंधन ने इस बाबत दिल्‍ली पुलिस की ओर से दर्ज एफआईआर रद्द करने की गुहार लगाई थी. बता दें कि केजरीवाल सरकार की शिकायत के बाद पुलिस ने अस्‍पताल के खिलाफ मामला दर्ज किया था. दरअसल, हॉस्पिटल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का कारण कोरोना संबंधित नियमों को तोड़ने का आरोप था. इसके खिलाफ दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज