Home /News /delhi-ncr /

operation patal of ghaziabad police created panic 75 pistols recovered and 25 criminals arrested nodbk

गाजियाबाद पुलिस के ऑपरेशन पाताल से खलबली, 75 तमंचे बरामद और 25 अपराधी गिरफ्तार

खास बात यह है कि देहात क्षेत्र में अलग- अलग थाना क्षेत्रों से भारी तादाद में अवैध असलहे बरामद किए गए हैं. (सांकेतिक फोटो)

खास बात यह है कि देहात क्षेत्र में अलग- अलग थाना क्षेत्रों से भारी तादाद में अवैध असलहे बरामद किए गए हैं. (सांकेतिक फोटो)

Ghaziabad News: पुलिस ने अवैध असलहे बनाने की फैक्ट्री का भी खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक, तकरीबन 75 तमंचे के साथ- साथ कुछ अधबने असलहे भी बरामद किए गए हैं. वहीं, ऑपरेशन के दौरान कुल 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, थाना मसूरी, मोदीनगर, सदर कविनगर और थाना इंदिरापुरम पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के बाद यह सफलता हाथ लगी है.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. गाजियाबाद पुलिस ने ऑपरेशन पाताल शुरू किया है. इस ऑपरेशन के तहत गाजियाबाद पुलिस को बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है. कहा जा रहा है कि भारी तादाद में अवैध असलहे बरामद किए गए हैं. खास बात यह है कि देहात क्षेत्र में अलग- अलग थाना क्षेत्रों से भारी तादाद में अवैध असलहे बरामद किए गए हैं. साथ ही पुलिस ने अवैध असलहे बनाने की फैक्ट्री का भी खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक, तकरीबन 75 तमंचे के साथ- साथ कुछ अधबने असलहे भी बरामद किए गए हैं. वहीं, ऑपरेशन के दौरान कुल 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, थाना मसूरी, मोदीनगर, सदर कविनगर और थाना इंदिरापुरम पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के बाद यह सफलता हाथ लगी है.

वहीं, पिछले महीने नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई थी. इसमें घायल हुए दो बदमाशों सहित तीन को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया था कि सेक्टर- 20 थाना की पुलिस बदमाशों की तलाश में जांच कर रही थी. तभी डीएलएफ मॉल के सामने दो मोटरसाइकिल पर सवार कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए. शक होने पर पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया. लेकिन बदमाश पुलिस पर गोलियां चलाते हुए भागने लगे.

जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई
अधिकारी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई. उन्होंने बताया कि पुलिस की गोली लगने से रियायत उर्फ मोना और विकास घायल हो गए. रियायत बुलंदशहर का और विकास गाजियाबाद का निवासी है. उन्होंने बताया कि मौके से भागे बदमाश चमन को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया. सिंह ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान इनके दो साथी मौके से भाग गए थे. अपर उपायुक्त ने बताया था कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटा हुआ मोबाइल फोन, चोरी की दो मोटरसाइकिलें तथा अवैध हथियार बरामद किए हैं.

Tags: Arrested, Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर