परिवार को खोने वाले बुजुर्गों की मदद को आगे आई संस्था, बांटे ड्राई राशन के पैकेट

सामाजिक व धार्मिक संगठन भी आगे आकर लोगों को राशन उपलब्ध करा रहे हैं.

कोरोना के दूसरे चरण में बहुत से बुजुर्गों ने अपने बच्चों एवं परिवार को खो दिया है. ऐसे में अब सामाजिक एवं धार्मिक संगठन यूनाइटेड हिंदू फ्रंट कोरोना काल में उन बुजुर्गों को राशन उपलब्ध करा रहा है जिनके घर में देखभाल करने वाला कोई नहीं रहा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली में कोरोना ‍(Corona) संक्रमण के चलते लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. ऐसे में गरीबों और बुजुर्गों के सामने रोजी-रोटी संकट गहराया हुआ है. इस दौरान कई सामाजिक व धार्मिक संगठन भी आगे आकर लोगों को राशन उपलब्ध करा रहे हैं.

    सामाजिक एवं धार्मिक संगठन यूनाइटेड हिंदू फ्रंट कोरोना काल में अब उन बुजुर्गों को राशन उपलब्ध करा रहा है जिनके घर में देखभाल करने वाला कोई नहीं रहा.

    फ्रंट के संस्थापक एवं वरिष्ठ भाजपा (BJP) नेता जय भगवान गोयल ने बताया कि फ्रंट सामाजिक एवं धार्मिक संस्था छत्रपति शिवाजी समाज कल्याण एवं शिक्षा प्रचार समिति के सक्रिय सहयोग से बुजुर्गों को राशन के पैकेट वितरित किए जा रहे हैं.

    गोयल ने कहा कि कोरोना के दूसरे चरण में बहुत से बुजुर्गों ने अपने बच्चों एवं परिवार को खो दिया है. हम समिति से तालमेल रख, ऐसे बुजुर्गों का पता लगाकर उन्हें महीने भर का राशन जिसमें आटा, दाल, चावल, तेल, सब्जी, नमक, मसाले आदि शामिल है, उपलब्ध करवा रहे हैं. ऐसे बुजुर्गों के घरों तक राशन पहुंचाने की व्यवस्था भी की गई है. उन्होंने बताया कि फ्रंट की ओर से यह प्रक्रिया आगे भी जारी रहेगी.