Assembly Banner 2021

गंभीर ने दी नींद की सलाह, तो उमर ने कहा 'सिर्फ क्रिकेट की बात करो'

File Photo

File Photo

बीजेपी नेता और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने उमर अब्दुल्ला के बयान को लेकर उन पर निशाना साधा. जिसके बाद उमर अब्दुल्ला ने भी उन्हें सिर्फ क्रिकेट खेलने की नसीहत दे दी.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव से पहले नेशनल कांफ्रेंस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के जम्मू-कश्मीर के लिए अलग से पीएम की मांग करने पर सियासत गर्मा गई है. जम्मू- कश्मीर के लिए अलग पीएम की मांग वाले बयान पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और हाल ही में बीजेपी जॉइन करने वाले गौतम गंभीर और उमर अब्दुल्ला के बीच ट्वीट वार छिड़ गई है.

बीजेपी नेता और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने उमर अब्दुल्ला के बयान को लेकर उन पर निशाना साधा. जिसके बाद उमर अब्दुल्ला ने भी उन्हें सिर्फ क्रिकेट खेलने की नसीहत दे दी.

गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उमर अब्दुल्ला को टैग करके लिखा- "उमर अब्दुल्ला अगर जम्मू-कश्मीर के लिए एक अलग प्रधानमंत्री चाहते हैं, मैं समूद्र पर चलना चाहता हूं. उमर अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर के लिए अलग पीएम चाहते हैं, तो मैं भी चाहता हूं कि सुअर हवा में उड़े. जम्मू कश्मीर के लिए अलग पीएम से ज्यादा उमर अब्दुल्ला को गहरी नींद की जरूरत है, उठने के बाद उन्हें कड़क कॉफी मिलनी चाहिए. अगर इससे भी वह नहीं समझें तो उन्हें हरे रंग का पाकिस्तानी पासपोर्ट देने की जरूरत है."



गौतम गंभीर का ट्वीट

गौतम गंभीर के ट्वीट पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने पलटवार किया. उमर अब्दुल्ला ने गौतम गंभीर के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- "गौतम, मैंने कभी ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला, क्योंकि मैं जानता था कि इसमें अच्छा नहीं हूं. आप जम्मू-कश्मीर, उसके इतिहास के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं और जम्मू कश्मीर को बनाने में नेशनल कॉन्फ्रेंस का क्या योगदान रहा है, यह भी आप नहीं जानते हैं. आप जो जानते हैं वही करें और आईपीएल को लेकर ट्वीट करें."

उमर अब्दुल्ला का ट्वीट


बता दें, इससे पहले पीएम मोदी ने एक चुनावी रैली के दौरान उमर के इस बयान पर विपक्षी दल कांग्रेस को भी घेरा. उन्होंने विपक्षी दलों के नेताओं से पूछा कि क्या वे नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला के इस बयान का समर्थन करते हैं?

ये भी पढ़ें--

योगी पर सिद्धू का हमला, कहा- पहले CBI को रबड़ का गुड्डा बनाया, अब आर्मी को 'मोदी की सेना'

'मोदी जी की सेना' पर घिरे सीएम योगी, चुनाव आयोग ने तलब की रिपोर्ट

आजम खान पर जया प्रदा का हमला, कहा- 'कैसे भाई हैं, जो मुझे नाचने वाली बुलाते हैं'

JDU में भूमिका को लेकर प्रशांत किशोर को कोई भ्रम है तो यह उनकी दिक्कत: नीतीश कुमार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज