• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • OXYGEN CASE DELHI POLICE RAIDS NEIGHBORING STATES IN SEARCH OF BUSINESSMAN NAVNEET KALRA NODBK

Delhi News: कारोबारी नवनीत कालरा के खिलाफ लुकआउट नोटिस, तलाश के लिए दिल्ली पुलिस की छापेमारी जारी

पुलिस के अनुसार छापेमारी के बाद से कालरा फरार है और उसका मोबाइल फोन भी बंद है. (सांकेतिक तस्वीर)

इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि टीमें गठित की गई हैं, जो दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) और पड़ोसी राज्यों में छापेमारी कर रही हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कारोबारी नवनीत कालरा की तलाश में रविवार को पड़ोसी राज्यों में कई जगह छापेमारी की. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. इसके अलावा कारोबारी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है.  कालरा के रेस्तराओं से 524 से अधिक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर (Oxygen Concentrator) मिलने के बाद उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने कहा कि संदेह है कि कालरा अपने परिवार के साथ दिल्ली से भाग गया है. इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि टीमें गठित की गई हैं, जो दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) और पड़ोसी राज्यों में छापेमारी कर रही हैं.

    दक्षिणी दिल्ली के खान मार्केट इलाके में स्थित दो रेस्तराओं से 105 ऑक्सीजन सांद्रक बरामद किए गए थे. इन रेस्तराओं का मालिक कालरा है. पुलिस ने शनिवार को इस मामले की जांच अपराध शाखा को सौंप दी थी. बृहस्पतिवार को दक्षिणी दिल्ली में कालरा के एक और रेस्तरां तथा फार्महाउस से 419 ऑक्सीजन सांद्रक बरामद किए गए थे. छापेमारी के दौरान चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इन ऑक्सीजन सांद्रकों का आयात एक निजी कंपनी ने चीन से किया था. पुलिस के अनुसार छापेमारी के बाद से कालरा फरार है और उसका मोबाइल फोन भी बंद है.

    होम आइसोलेशन में 52,263 मरीज हैं
    बता दें कि राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के मामलों में कमी आई है. कल खबर सामने आई थी कि पिछले चौबीस घंटे के दौरान यहां कोरोना के 13,336 नए मामलों की पुष्टि हुई है. जिससे अब यहां संक्रमितों का कुल आंकड़ा 13,23,567 हो गया है. वहीं, इस दौरान महामारी (Pandemic) से 273 लोगों की जान चली गई है. इसे मिलाकर दिल्ली में अब तक कोविड 19 (Covid 19) से कुल 19,344 लोगों की मौत हो चुकी है. पांच दिन बाद मौत का आंकड़ा 300 के नीचे आया है. वहीं, 24 घंटे के दौरान राजधानी में कोरोना संक्रमण दर घटकर 21.67 फीसदी रह गया है. तीन हफ्ते में यह सबसे कम संक्रमण दर है. ताजा आंकड़ों के बाद दिल्ली में एक्टिव मरीजों की कुल संख्या 86,232 हो गई है. होम आइसोलेशन में 52,263 मरीज हैं.
    Published by:Bankatesh Kumar
    First published: