Home /News /delhi-ncr /

'पाकिस्‍तान मुर्दाबाद' की टाइल्‍स, सार्वजनिक शौचालयों के लिए मिलेंगी मुफ्त

'पाकिस्‍तान मुर्दाबाद' की टाइल्‍स, सार्वजनिक शौचालयों के लिए मिलेंगी मुफ्त

पाकिस्‍तान मुर्दाबाद

पाकिस्‍तान मुर्दाबाद

इन टाइल्‍सों को घरों में इस्‍तेमाल करने के लिए नहीं बल्कि सार्वजनिक शौचालयों में लगाने के लिए मुफ्त में दिया जाएगा. मोरबी के अलावा दूसरी जगह से भी डिमांड आएगी तो उनको भी सार्वजनिक टॉयलेट में लगाने के लिए मुफ्त में टाइल्स दी जाएंगी.

अधिक पढ़ें ...
    जम्मू के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के विरोध में जन आक्रोश बढ़ रहा है और लोग अपने-अपने तरीके से विरोध और रैलियां निकाल रहे हैं. लेकिन गुजरात की मोरबी सिरामिक फैक्‍ट्री का विरोध प्रदर्शन सबसे अलग है. इस फैक्‍ट्री में पाकिस्‍तान मुर्दाबाद लिखी और पाकिस्‍तान के झंडे वाली टाइल्‍स बनाई जा रही हैं. खास बात है कि इन टाइल्‍सों को घरों में इस्‍तेमाल करने के लिए नहीं बल्कि सार्वजनिक शौचालयों में लगाने के लिए मुफ्त में दिया जाएगा.

    उद्योगपति अजय लोरिया और वेलकम फैक्‍ट्री मालिक जयंतीभाई फुलतरीया का कहना है कि इस सिरामिक फैक्ट्री में काम कर रहे कामदारों ने कहा है क‍ि हम पाकिस्तान का विरोध करते हैं और विरोध करते रहेंगे. ये टाइल्‍स जो टॉयलेट में लगाई जाएंगी ये पाकिस्तान की औकात है. जैसे जैसे लोगों की डिमांड बढती जाएगी वैसे वैसे टाइल्स का उत्पादन बढाया जायेगा.

    फिल हाल मोरबी के सार्वजनिक टॉयलेट में इन टाइल्‍स का इस्‍तेमाल किया जा रहा है. मोरबी के अलावा दूसरी जगह से भी डिमांड आएगी तो उनको भी सार्वजनिक टॉयलेट में लगाने के लिए मुफ्त में टाइल्स दी जाएंगी.

    Tags: CRPF, India Vs Pakistan, Pakistan, Pulwama attack, Terrorist attack

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर