Home /News /delhi-ncr /

नोएडा में पाकिस्तान जिंदाबाद नारे के बाद मचा हड़कंप, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

नोएडा में पाकिस्तान जिंदाबाद नारे के बाद मचा हड़कंप, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि बारा बफात के जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस का कहना है कि बारा बफात के जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे. (सांकेतिक फोटो)

नोएडा पुलिस (Noida Police) की जांच में वायरल वीडियो की पुष्टी हो गई है. नोएडा के सेक्टर- 20 में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे. इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.

    नोएडा. नोएडा पुलिस (Noida Police) ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे (pakistan zindabad slogans) वाले वायरल वीडियो की पुष्टी कर दी है. DCP राजेश एस. ने खुद घटना की पुष्टी की है. पुलिस ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने वीडियो की गहनता से जांच करने के बाद ये कार्रवाई की है. कोतवाली थाना सेक्टर- 20 में FIR दर्ज की गई है. पुलिस का कहना है कि बारा बफात के जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे.

    बता दें कि मंगलवार को ईद-मिलादुल नबी थी. मुस्लिम समुदाय के लोगों ने धूमधाम से अपने त्यौहार को मनाया था. इसी दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसमें दिख रहा है कि कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. लोगों के हाथ में मुस्लिम संगठन के झंडे भी हैं. वायरल वीडियो में सुना जा सकता है कि लोगों ने कई बार पाकिस्तान जिंदाबाद की नारे लगाए हैं. वीडियो कुछ लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी. जिसके बाद वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

    भारी संख्या में लोग मौजूद थे
    जुलूस में पाकिस्तान के पक्ष में हो रही नारेबाजी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद नोएडा पुलिस हरकत में आई है. नोएडा पुलिस का कहना है कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है. इस मामले में पुलिस काफी गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों द्वारा थाना सेक्टर 20 का घेराव किया गया. उन्होंने आरोप लगाया है कि कल नोएडा के सेक्टर 5 इलाकों में आसपास देश विरोधी नारे लगा गए थे. जहां भारी संख्या में लोग मौजूद थे. बता दें कि यह कोई पहला मामले नहीं है जब उत्तर प्रदेश में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए हैं. इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं.

    Tags: Noida news, Noida Police, Pakistan, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर