Home /News /delhi-ncr /

नोएडा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे! सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नोएडा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे! सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जुलूस में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

जुलूस में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

Pakistan Zindabad Slogans raised in Noida: नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सोशल मीडिया पर शहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे जमकर लगाए गए.

नोएडा. सोशल मीडिया पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. बताया जा रहा है कि कल ईद के मौके पर नोएडा ने सेक्टर 20 अन्तर्गत इलाके  में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. हालांकि न्यजू 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. नोएडा पुलिस (Noida Police) के सेक्टर 20 की पुलिस टीम इस मामले की तफ़्तीश के लिए  इस वीडियो की जांच कर रही है. इसके साथ ही लोगों और नारेबाजी लोकेशन की भी उपयुक्त तरीके से जांच करवा रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि कुछ लोग ‘पाकिस्तान जिंदाबाद. के नारे लगा रहे हैं. इस दौरान कुछ लोगों के हाथ में पाकिस्तान के झंडे भी दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो नोएडा का है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने वीडियो की जांच करने के आदेश दिए.

बता दें कि मंगलवार को ईद-मिलादुल नबी थी. मुस्लिम समुदाय के लोगों ने धूमधाम से अपने त्यौहार को मनाया था. इसी दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसमें दिख रहा है कि कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. लोगों के हाथ में मुस्लिम संगठन के झंडे भी हैं. वायरल वीडियो में सुना जा सकता है कि लोगों ने कई बार पाकिस्तान जिंदाबाद की नारे लगाए हैं. वीडियो कुछ लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी. जिसके बाद वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

जुलूस में पाकिस्तान के पक्ष में हो रही नारेबाजी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद नोएडा पुलिस हरकत में आई है. नोएडा पुलिस का कहना है कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है. इस मामले में पुलिस काफी गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों द्वारा थाना सेक्टर 20 का घेराव किया गया. उन्होंने आरोप लगाया है कि कल नोएडा के सेक्टर 5 इलाकों में आसपास देश विरोधी नारे लगा गए थे. जहां भारी संख्या में लोग मौजूद थे.

Tags: Pakistan, Pakistan connection, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर