Home /News /delhi-ncr /

गाजियाबादः लिफ्ट में 50 मिनट तक फंसा रहा 10 साल का बालक, घर में सब थे परेशान

गाजियाबादः लिफ्ट में 50 मिनट तक फंसा रहा 10 साल का बालक, घर में सब थे परेशान

Ghaziabad samachar: राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी की लिफ्ट में 10 साल का बच्चा 50 मिनट तक फंसा रहा.

Ghaziabad samachar: राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी की लिफ्ट में 10 साल का बच्चा 50 मिनट तक फंसा रहा.

Ghaziabad News: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन के एक अपार्टमेंट में मां-बाप अपने बच्चे के गुम हो जाने से हलकान थे. 10 साल का मासूम बच्चा लिफ्ट में करीब 50 मिनट तक फंसा रहा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. काफी देर के बाद जब बच्चा अपने घरवालों से मिला, तब जाकर परिजनों की जान में जान आई.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. राजनगर एक्सटेंशन की केडब्ल्यू सृष्टि सोसायटी अपार्टमेंट की लिफ्ट में आज एक बच्चा करीब घंटेभर तक फंसा रहा. बताया जा रहा है कि बच्चा जैसे ही लिफ्ट में गया, उसके दरवाजे बंद हो गए और वह उसमें फंस गया. इस दौरान उसने लिफ्ट से बाहर निकलने का प्रयास भी किया, लेकिन नाकाम रहा. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें परेशान बच्चे की आवाज तो नहीं आ रही, लेकिन उसकी झुंझलाहट साफ दिख रही है. लिफ्ट में दम घुटने के कारण बच्चे ने अपने कपड़े भी उतार दिए. करीब 50 मिनट के बाद जब बच्चा घरवालों को मिला, तब जाकर माता-पिता की जान में जान आई.

    KW सृष्टि सोसायटी की लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे का जो फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, वह काफी हैरान करने वाला है. खासकर लिफ्ट में फंसे बच्चे की छटपटाहट को देखकर किसी को भी दर्द होगा. बच्चे के लिफ्ट से बाहर आने के बाद जब घटना का फुटेज देखा गया, उसमें बच्चे की बेचैनी साफ झलक रही है. बच्चा लिफ्ट में बेचैन होकर घूम रहा था. वह अपने आप से बातें कर रहा था. वीडियो में दिख रहा है कि उसे परेशानी हो रही है. वीडियो फुटेज के साथ एक महिला की आवाज भी आपको सुनाई देगी, जिसमें वह कह रही हैं कि लिफ्ट से बाहर निकलने के बाद बच्चे ने अपनी मां से कहा कि उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. इसलिए उसने पहले अपनी शर्ट उतारी और फिर दूसरे कपड़े भी खोल लिए.

    गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में स्थित सृष्टि सोसायटी के अपार्टमेंट की लिफ्ट की इस घटना को लेकर यहां रहने वालों में काफी आक्रोश है. फेडरेशन ऑफ एओए, राजनगर एक्सटेंशन के महासचिव गिरीश सारस्वत ने बताया कि गाजियाबाद में यह पहली घटना नहीं है. हालांकि गनीमत रही कि बच्चा सकुशल लिफ्ट से बाहर आ गया. इससे पहले भी कई बार हाई-फाई सोसायटी की लिफ्ट में बच्चों या अन्य लोगों के फंसने की खबर आ चुकी है.

    Tags: Delhi-NCR News, Ghaziabad News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर