सड़क पर गिरे थे 2-2 हजार के नोट, फैली Corona की अफवाह और मची अफरा-तफरी
Delhi-Ncr News in Hindi

सड़क पर गिरे थे 2-2 हजार के नोट, फैली Corona की अफवाह और मची अफरा-तफरी
नोटों को देख किसी ने कह दिया कि ये नोट कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने थूक लगा कर फेंक दिए हैं. (सांकेतिक फोटो)

दिल्ली (Delhi) के बुध विहार इलाके में युवक की जेब से गिरे नोटों को लेकर अफवाह फैली, बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर नोट युवक को थमाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2020, 8:47 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी के बुध विहार इलाके में गुरुवार को एक चौंकाने वाली घटना हुई. यहां पर सड़क पर दो-दो हजार के कई नोट बिखरे दिखाई देने के बाद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. किसी ने ये अफवाह फैला दी कि नोटों को कोरोना (Corona) संक्रमित कर सड़क पर फेंका गया है. इसके बाद लोगों ने नोटों को हाथ नहीं लगाया और उस ‌इलाके से सभी लोग दूर हट गए. बाद में किसी ने फोन कर पुलिस को सूचना दी.

कोरोना वायरस है नोटों पर
अमर उजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार नोटों को देख किसी ने कह दिया कि ये नोट कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने थूक लगा कर फेंक दिए हैं. लोगों का कहना था कि कोरोना को फैलाने के लिए किसी ने ये साजिश की है. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों ने नोटों से दूरी बना ली और वहां से सभी लोग हट गए.

पुलिस ने भी रखी दूरी



इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने भी नोटों को सीधे नहीं उठाया. पहले नोटों पर ईंट रख दी गई. बाद में नोटों के मालिक की तलाश की गई. इस दौरान एक युवक वहां पर पहुंचा और नोट उसके होने का दावा किया. पुलिस ने पूरी पड़ताल कर उसे नोट दे दिए.



एटीएम से निकाले थे जेब से गिर गए
पुलिस ने बताया कि सभी नोट बुध विहार निवासी मृत्युंजय शर्मा के थे. उसने एसबीआई के एटीएम से 20 हजार रुपये निकाले थे और जल्दबाजी में उसकी जेब से कुछ नोट सड़क पर गिर गए. बाद में जब उसे रुपये कम होने का पता चला तो वह मौके पर पहुंचा तो वहां पुलिस मौजूद थी. पुलिस को जब उसने पूरी बात बताई और एटीएम की रसीद दिखाई तो पुलिस ने उसे रकम दे दी.

ये भी पढ़ेंः COVID 19: अब दिल्ली में तीन कैंसर के मरीज भी कोरोना पॉजिटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading