लाइव टीवी

दिल्ली को बनाने में पूर्वांचल के लोगों का बहुत बड़ा योगदान है: जेपी नड्डा
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 11:01 AM IST
दिल्ली को बनाने में पूर्वांचल के लोगों का बहुत बड़ा योगदान है: जेपी नड्डा
जगत प्रकाश नड्डा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक बार फिर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 11:01 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जैसे-जैसे दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) की तिथि नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे सभी दलों का प्रचार अभियान तेज होता जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर एक बार फिर निशाना साधा है.

उन्होंने रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा कि, ‘केजरीवाल जी, दिल्ली को बनाने में पूर्वांचल के लोगों का बहुत बड़ा योगदान है, लेकिन आपको इस बात का अहसास तक नहीं. जिस तरह आपने पूर्वांचली भाई-बहनों को बार-बार अपमानित किया, वह एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता. जो अपने प्रदेश के लोगों का सम्मान नहीं कर सकता, वो उनका भला क्या करेगा?


मोदी की आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं होने दिया
आपने दिल्ली में मोदी जी की आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं होने दिया. सिर्फ दिल्ली के ही नहीं अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज से वंचित रखा. पूर्वांचल से जो गरीब दिल्ली आकर अपना मुफ्त इलाज करवा सकते थे, उन्हें आपने अपमानित किया. दिल्ली सब देख रही है.

 दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और 11 फरवरी को मतगणना होगी. सभी दलों ने चुनाव जीतने के लिए अपना चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है.

ये भी पढ़ें - 

IRCTC चलाएगी तीसरी निजी ट्रेन, 24 कंपनियों ने दिखाई रुचि

शाहीन बाग गोलीकांड: सामने आया आरोपी युवक का परिवार, कही यह बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 10:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर