गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना के चलते सभी तरह के आयोजनों की परमिशन रद, जिला प्रशासन ने उठाया कदम

गौतमबुद्ध नगर में बढ़ते कोरोना के कारण सभी तरह के आयोजनों की अनुमति क रद कर दिया गया है. (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

गौतमबुद्ध नगर में बढ़ते कोरोना के कारण सभी तरह के आयोजनों की अनुमति क रद कर दिया गया है. (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

दिल्ली-एनसीआर (Delhi- NCR) समेत गौतमबुद्ध नगर में बढ़ते कोरोना (Corona) के मामलों को देखते हुये जिला प्रशासन ने होली (Holi) पर होने वाले सभी तरह के आयोजनों की परमिशन को रद कर दिया है. साथ कोविड-19 से बचने के लिए सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइंस को फॉलो करने की अपील की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 7:35 PM IST
  • Share this:
गौतमबुद्ध नगर. प्रदेश में बढ़ते कोरोना (Corona) के मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन ने सभी तरह के आयोजनों के लिए दी गई अनुमति को तत्काल प्रभाव से निरस्त (Cancel) कर दिया है. वहीं देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए होली (Holi) पर होने वाले आयोजनों को निरस्त कर दिया गया है.सभी रेन डांस पार्टी और संगीत, नृत्य पार्टी के आयोजनों पर अगले आदेश तक के लिए रोक लगा दी गई है. पूर्व में जिला प्रशासन या पुलिस प्रशासन से दी गई सभी परमिशन स्वत: निरस्त मानी जाएंगी.बता दें कि होली के दिन जिले में बड़े पैमाने पर रैन डान्स का आयोजन किया जाता था.

उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुये सूबे के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह आज यानी गुरुवार को कहा कि राज्य में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसकी समीक्षा बैठक कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार कोविड-19 से निपटने के लिए तैयार है. कहीं अगर केस बढ़ते हैं तो उसे कंटेनमेंट जोन में तब्दील किया जाएगा. उस पूरे इलाके में विशेष सतर्कता बरती जाएगी. उसके बाद गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने जिले में होली के मौके पर होने वाले सभी प्रकार के आयोजनों पर प्रतिबंध लगा दिया है. साथ ही जिन आयोजनों केलिए प्रशासन ने पहले से अनुमति दे रखी थी, उसे भी निरस्त कर दी है.

Delhi News: सुरा प्रेमियों को केजरीवाल सरकार का तोहफा, 3 महीने तक महंगी नहीं होगी शराब!

राजधानी दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना के मरीज
राजधानी दिल्ली में गुरुवार को कोरोना के 1250 से अधिक नए केस मिले हैं. इसके बाद दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों का कुल आंकड़ा बढ़कर 6.51 लाख के पार पहुंच गया है. साथ ही अब पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 1.52 फीसदी हो गया है. कोरोना संक्रमण से आज 6 और मरीजों की मौत हो गई है. इसके साथ ही अब कंटेनमेंट जोन फिर से बढ़कर 1000 के करीब पहुंच गए हैं. दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग की ओर से बुधवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, बीते 24 घंटे में जहां कोरोना के 1254 नए मरीज मिले हैं. वहीं 6 मरीजों की मौत हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज