अपना शहर चुनें

States

फेसबुक और दूरसंचार मंत्रालय के खिलाफ रोहिणी कोर्ट में याचिका दाखिल, 22 जनवरी को होगी सुनवाई

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में फेसबुक के खिलाफ याचिका दाखिल की गई है.
दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में फेसबुक के खिलाफ याचिका दाखिल की गई है.

दिल्ली (Delhi) की रोहिणी कोर्ट में फेसबुक (Facebook) और दूरसंचार मंत्रालय के खिलाफ एक याचिका (Plea) दायर की गई है. याचिका में हिंदू देवी-देवताओं को लेकर लिखे गए अपमानजनक पोस्ट को हटाने की अपील की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 4:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के रोहिणी कोर्ट में फेसबुक (Facebook) और दूरसंचार मंत्रालय के खिलाफ एक याचिका (Plea) दायर की गई है. वकील विनीत जिंदल ने हिंदू देवी-देवताओं को लेकर लिखे गए अपमानजनक पोस्ट को हटाने के लिए रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) में याचिका दायर की है. याचिका को कोर्ट (Court) ने स्वीकार कर लिया है. इस पर सुनवाई के लिए 22 जनवरी की तारीख तय की गई है.

हाल ही में हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. सीता और राम भक्तों को लेकर अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है. पत्र में सिफारिश की गई है कि सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाए.
केजरीवाल का हेल्थ मॉडल हुआ कामयाब, दिल्ली के 72.87% लोग प्राइवेट की जगह सरकारी अस्पताल में कराते हैं इलाज

बेब सीरीज पर प्रदर्शन
हाल ही में रिलीज सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव को लेकर भी सोशल मीडिया पर माहौल बनाया जा रहा है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज में हिंदू देवी- देवताओं का अपमान किया गया है. इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि इसमें देश को बांटने वाले लोगों का गुणगान किया जा रहा है.


सीरीज में सबसे ज्यादा जिशान अय्यूब  के एक वीडियो को शेयर किया जा रहा है, जिसमें वह भगवान शिव की तरह तैयार होकर कुछ एक्टिंग कर रहे हैं. वहीं सीरीज मेकर्स का कहना है कि यह फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित नहीं है इस सीन में जिशान छात्रों से आजादी की बात कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज