अपना शहर चुनें

States

जब बेडरूम में घुस आए दो सांड, पीछे-पीछे तीन सांड-गाय और आ गए, जानें फिर क्‍या हुआ

4 सांड और एक गाय लड़ते-लड़ते घर के अंदर तक घुस गए थे;
4 सांड और एक गाय लड़ते-लड़ते घर के अंदर तक घुस गए थे;

आवारा जानवर ऋषिकेश (Rishikesh) के घरों में भी घुसने लगे हैं. कई बार नगर निगम को बताया जा चुका है, लेकिन आवारा जानवरों (Animals) को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2020, 12:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. तीर्थ नगरी (City of pilgrimage) ऋषिकेश की यह घटना सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बनी हुई है. घटना की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया में शेयर की जा रही हैं. लोग इस घटना को जहां चटकारे लेकर पढ़ रहे हैं, वहीं ऋषिकेश के लोग इसके लिए नगर निगम प्रशासन (Nagar Nigam Administretion) को कोस रहे हैं. उनका कहना है कि मोहल्लों में आवारा जानवरों का आतंक बढ़ गया है.

देहरादून के वरिष्ठ पत्रकार रतन त्यागी ने बताया यह घटना दो दिन पुरानी है. बनखंडी में नगर निगम की पार्षद अनीता रैना का आवास है. उनके बराबर में ही उनके जेठ का घर है. घटना के वक्त जेठ के घर का गेट खुला हुआ था. जेठ घर के आंगन में कुर्सी पर बैठे हुए थे. तभी दो सांड लड़ते हुए घर के अंदर दाखिल हो गए. अनीता के जेठ को टक्कर मारते हुए सांड घर के अंदर चले गए.

यह भी पढ़ें- इंटरनेशनल मिठाई बना गुड़, इतने देशों में Export हो रहा लाखों टन गुड़



इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता, जेठ कुर्सी से नीचे गिर गए और सांड बेडरूम में घुस गया. घर में मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर आसपास के लोगों ने भी घर की ओर दौड़ लगा दी, लेकिन इससे पहले की लोग आते, घर के अंदर दो सांड, एक गाय और घुस आई. सभी आपस में लड़ने लगे. एक सांड तो बेडरूम में रखे डबल बेड के ऊपर जाकर खड़ा हो गया. इसे फोटो में साफ देखा जा सकता है.


पड़ोस के लोग गाय और सांड को निकालने के लिए जुगत लगाने लगे. सांड की लड़ाई में कई और लोग भी घायल हो गए. काफी मशक्कत के बाद चारों सांड और गाय को किसी तरह से घर के बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि गाय और सांड की इस लड़ाई में घर का काफी नुकसान भी हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज