नाबालिग के साथ बनाए शारीरिक संबंध, FB पर डाले अश्लील फोटो, पुलिस ने आरोपी को तेलंगाना से दबोचा

नाबालिग के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने और रेप करने के आरोपी काे दि‍ल्‍ली पुलिस ने तेलंगाना, हैदराबाद से अरेस्ट किया है.

नाबालिग के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने और रेप करने के आरोपी काे दि‍ल्‍ली पुलिस ने तेलंगाना, हैदराबाद से अरेस्ट किया है.

Delhi Crime: अमन विहार थाना पुलिस ने तेलंगाना, हैदराबाद से एक आरोपी को अरेस्ट किया है जिसके तीन बच्चे हैं. नाबालिग के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने और रेप करने का आरोपी है. परिवार वालों को नींद की गोली खिलवाने के बाद घर में ही उससे शारीरिक संबंध बनाता था. अश्लील फोटो फेसबुक पर भी अपलोड कर दी थी.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के रोहिणी जिले के अमन विहार थाना पुलिस ने तेलंगाना (Telangana) से एक युवक को अरेस्ट किया है जिसके तीन बच्चे हैं. उसने एक नाबालिग लड़की को फ्रेंडशिप करने के लिये इतना मजबूर कर दिया कि उसने अपने घरवालों को नींद की गोलियां तक खिलानी पड़ी.

आरोपी ने लड़की से नाबालिग उम्र में बलात्कार किया और उसकी अश्लील फोटो तक खिंची. लड़की जब गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करवाने के लिए उसको गोलियां भी कैमिस्ट से लेकर दीं. पिछले कुछ दिनों में जब लड़की ने इसका विरोध किया. आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो फेसबुक (Facebook) पर अपलोड कर दी. जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने अमन विहार थाने में आरोपी के बारे में रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए लड़की का मेडिकल करवाया और तेलंगाना से आरोपी को दबोच लिया.

जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान मो. नाज़िम खान के रूप में हुई है. वह मूलरूप से मुरादाबाद (Moradabad) का रहने वाला है. लड़की के परिवार वालों ने बताया की वह अमन विहार के सुल्तानपुरी इलाके में रहते हैं. 2016 में उनकी बेटी की उम्र करीब 14 साल थी. आरोपी घर के पास हेयर सैलून की दुकान में काम करता था. लड़की का अक्सर पीछा किया करता था. वह घर पर भी कई बार दादाजी के बाल व शेव बनाने के लिए आया करता था. शुरुआत में आरोपी ने लड़की को अपना फोन नंबर कागज पर लिखकर दिया था.

लड़की ने बताया था कि वह परिवार को बता देगी. इसके बाद भी वह नही डरा. बाद में आरोपी ने उसके भाई को मरवाने और बहन को किडनैप करवाने की धमकी देकर अपना फोन नंबर दे दिया. जबरन बात करने लगा. 2017 अप्रैल-मई महीने में आरोपी घर में नींद की गोली लेकर आया. उसने परिवार वालों को खिलाने के लिए दी.
इस तरह से लड़की ने दो तीन बार उसके कहे अनुसार, परिवार वालों को नींद की गोली खिलाई थी. उस बीच घर में ही आरोपी ने उससे शारीरिक संबंध बनाए थे. उसकी अश्लील फोटो भी खिंची थी. बाद में ब्लैकमेल करने के लिए फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर डालने की धमकी देता रहा. फोन पर अश्लील बातें किया करता था. जब वह गर्भवती हो गई. इलाके के ही एक कैमिस्ट से चार गोली लाकर दी. जिसके खाने से उसका गर्भपात हो गया था. 2019 में जब लड़की को आगरा गांव में भेज दिया उसका पीछा कर गांव भी पहुंच गया. पिता का एक्सीडेंट करवाने की धमकी आदि देकर फोन पर बात करने की कोशिश करने लगा.

उस बीच आरोपी ने बेटी के भाई से फोन पर बात की, उसको गालियां देकर धमकी दी. जब मामले की जानकारी परिवार को पता चली तो बेटी व परिवार की बदनामी के डर से पुलिस में शिकायत नही करवाई. लेकिन अब जब पिछले ही सप्ताह आरोपी ने बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की. शनिवार को अमन विहार पुलिस से सम्पर्क किया और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया. रविवार को लड़की का संजय गांधी अस्पताल में मेडिकल करवाया गया. एसीपी अतुल कुमार की देखरेख में एसएचओ उपेन्द्र सिंह के निर्देशन में सब इंस्पेक्टर सुमित कुमार, प्रवीण कुमार और कांस्टेबल शीशपाल को आरोपी को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया.

पुलिस टीम ने आरोपी का फोटो, फोन नंबर आदि लिया जिसके बारे में पता चला कि वह तेलंगाना स्थित एक हेयरसेलून की दुकान से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी इस तरह से कितनी लड़कियों को शिकार बना चुका है. इस बारे में पुलिस आरोपी से पूछताछ करने की कोशिश कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज