• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • गौरव चंदेल हत्याकांड: सामने आई मुख्य आरोपी आशु जाट की तस्वीर, एक लाख का ईनाम घोषित

गौरव चंदेल हत्याकांड: सामने आई मुख्य आरोपी आशु जाट की तस्वीर, एक लाख का ईनाम घोषित

सामने आई मुख्य आरोपी आशु जाट की तस्वीर

सामने आई मुख्य आरोपी आशु जाट की तस्वीर

आशु जाट अपने गैंग के जरिए वेस्टर्न यूपी और एनसीआर में लूट, मर्डर, कार जैकिंग की वारदात को अंजाम देता है. फिलहाल आशु जाट फरार है, लेकिन आशु की बीवी पूनम को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
    नोएडा. नोएडा (Noida) के बहुचर्चित गौरव चंदेल हत्याकांड (Gaurav Chandel murder) का मुख्य आरोपी आशु जाट उर्फ प्रवीन की तस्वीर सामने आई हैं. पुलिस ने आशू पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. बताया जा रहा है आशू गाजियाबाद के मसूरी का रहने वाला हैं. आशु जाट अपने गैंग के जरिए वेस्टर्न यूपी और एनसीआर में लूट, मर्डर, कार जैकिंग की वारदात को अंजाम देता है. फिलहाल आशु जाट फरार है, लेकिन आशु की बीवी पूनम को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पत्नी के साथ ही एक और आरोपी उमेश को भी गिरफ्तार किया गया है.

    मुठभेड़ में आरोपी के पैर में लगी गोली

    नोएडा पुलिस की एसओजी टीम ने गौरव चंदेल हत्याकांड मामले में रविवार शाम 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इस चर्चित हत्याकांड में पुलिस ने मिर्ची गैंग के सदस्य उमेश और 2 लाख के इनामी बदमाश आशु जाट की पत्नी पूनम को पकड़ा. पुलिस मुठभेड़ में उमेश के पैर में गोली लगी है. हालांकि मुठभेड़ के दौरान उमेश पुलिस की रिवाल्वर छीनकर भाग रहा था. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उमेश के पैर में गोली लगी. घायल उमेश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

     6 जनवरी को हुई थी हत्या

    बता दें कि एक निजी कंपनी में सीनियर मैनेजर गौरव चंदेल बीते 6 जनवरी की देर शाम गुरुग्राम से ग्रेटर नोएडा में अपने घर लौट रहे थे. नोएडा के हिंडन नदी के पास परथला चौक पर अज्ञात बदमाशों ने सिर में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी.

    इसके बाद हत्यारे उनकी कार और लैपटॉप आदि लूट कर फरार हो गए थे. इस मामले में जांच के दौरान पुलिसकर्मियों की कथित लापरवाही सामने आई है, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक समेत छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया. जबकि एक अन्य को लाइन हाजिर किया गया था.

    इनपुट- कुणाल जायसवाल

    ये भी पढ़ें:

    प्रियंका गांधी के UP दौरों पर कांग्रेस ने जारी किया कैलेंडर, सपा-बसपा के वोट बैंक पर नजर!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज