Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली हिंसा: पिंजड़ा तोड़ सदस्य नताशा नरवाल को मिली जमानत, लेकिन अभी तिहाड़ में बीतेंगे दिन

दिल्ली हिंसा: पिंजड़ा तोड़ सदस्य नताशा नरवाल को मिली जमानत, लेकिन अभी तिहाड़ में बीतेंगे दिन

नताशा नरवाल (फाइल फोटो)

नताशा नरवाल (फाइल फोटो)

पिंजड़ा तोड़ सदस्य नताशा नरवाल (Natasha Narwal) को जेल से रिहा नहीं किया जाएगा क्योंकि उन पर गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम के तहत अन्य प्राथमिकी दर्ज है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :


    नई दिल्ली. दिल्ली की एक अदालत ने पिंजड़ा तोड़ सदस्य नताशा नरवाल (PinjraTod member Natasha Narwal) को उत्तरपूर्वी दिल्ली में 24 फरवरी को भड़की हिंसा (Delhi Violence) से संबंधित एक मामले में गुरुवार को जमानत दे दी. हालांकि उन्हें अभी जेल से रिहा नहीं किया जाएगा, क्योंकि हिंसा से जुड़े एक अन्य मामले में उन पर गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज है.



    दिल्ली पुलिस ने उन पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अमिताभ रावत ने जमानत देते हुए इस बात का संज्ञान लिया कि अभियोजन पक्ष की ओर से दिखाए गए वीडियो में नरवाल 'अवैध जमावड़े' में शामिल तो नजर आ रही हैं, लेकिन इसमें ऐसा कुछ नहीं दिख रहा है जो यह संकेत देता हो कि वह हिंसा में शामिल थीं या उन्होंने हिंसा भड़काई हो.

    अदालत ने कहा, ' अभियोजन पक्ष यह नहीं कह सकता है कि जब तक सभी गवाहों से पूछताछ नहीं हो जाती है तब तक आरोपी को जमानत नहीं मिल सकती है. गवाहों को खतरा होने के भी खास आरोप नहीं हैं.' हालांकि पिंजड़ा तोड़ सदस्य को जेल से रिहा नहीं किया जाएगा क्योंकि उन पर गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम के तहत अन्य प्राथमिकी दर्ज है. नरवाल अभी तिहाड़ जेल में बंद हैं.

    Tags: Delhi riots, Delhi Violence

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर