होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

PM मोदी ने सीएम अरव‍िंद केजरीवाल को दी जन्‍मद‍िन की बधाई, बोले-Thank you Sir!

PM मोदी ने सीएम अरव‍िंद केजरीवाल को दी जन्‍मद‍िन की बधाई, बोले-Thank you Sir!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सीएम अरव‍िंद केजरीवाल को ट्वीट के जर‍िए जन्‍मद‍िन की बधाई दी है. (File Photo)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सीएम अरव‍िंद केजरीवाल को ट्वीट के जर‍िए जन्‍मद‍िन की बधाई दी है. (File Photo)

Delhi CM Arvind Kejriwal Birthday: द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल का आज जन्‍मद‍िन है. आज वह 54 साल के हो गए हैं. उनके जन्‍मदिन पर उनके प्रशंसक उनको अलग-अलग माध्‍यम से जन्‍मद‍िन की शुभकामनाएं प्रेष‍ित कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सीएम अरव‍िंद केजरीवाल को ट्वीट के जर‍िए जन्‍मद‍िन की बधाई दी है और उनकी लंबी उम्र और उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की.

अधिक पढ़ें ...

नई द‍िल्‍ली. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्‍ट्रीय संयोजक और द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का आज जन्‍मद‍िन है. आज वह 54 साल के हो गए हैं. उनके जन्‍मदिन पर उनके प्रशंसक उनको अलग-अलग माध्‍यम से जन्‍मद‍िन की शुभकामनाएं प्रेष‍ित कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी सीएम अरव‍िंद केजरीवाल को ट्वीट के जर‍िए जन्‍मद‍िन की बधाई दी है और उनकी लंबी उम्र और उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की

मुफ्त शिक्षा और इलाज रेवड़ी नहीं, देश को नंबर 1 बनाने के लिए जरूरी- अरविंद केजरीवाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट क‍िया-‘ दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरव‍िंद केजरीवाल जी को जन्मदिन की बधाई. मैं उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं’.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी सीएम अरव‍िंद केजरीवाल को ट्वीट के जर‍िए जन्‍मद‍िन की बधाई दी है. द‍िल्‍ली सरकार, केजरीवाल सरकार, आम आदमी पार्टी, अरव‍िंद केजरीवाल, द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री, नरेंद्र मोदी, अरव‍िंद केजरीवाल जन्‍मद‍िन, द‍िल्‍ली समाचार Delhi Government, Kejriwal Government, Aam Aadmi Party, Arvind Kejriwal, Chief Minister of Delhi, Narendra Modi, Arvind Kejriwal Birthday, Delhi News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी सीएम अरव‍िंद केजरीवाल को ट्वीट के जर‍िए जन्‍मद‍िन की बधाई दी है (Photo-Arvind Kejriwal Twitter)

पीएम के बधाई संदेश पर र‍िप्‍लाई करते हुए र‍िट्वीट कर सीएम केजरीवाल ने कहा- थैंक्‍य सर!

बताते चलें क‍ि सीएम केजरीवाल के जन्‍मद‍िन पर द‍िल्‍लीभर में पार्टी के कार्यकर्ता और उनके प्रशंसकों की ओर से उनकी लंबी उम्र और अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य के ल‍िए यज्ञ और हवन के अलावा भंड़ारा आद‍ि के कार्यक्रम भी रखे हैं. सोशल मीड‍िया खासकर ट्वीटर पर उनके जन्‍मदिन पर हैशटैग #लोकप्र‍िय मुख्‍यमंत्री जबर्दस्‍त ट्रेंड कर रहा है. हालांक‍ि आज सीएम केजरीवाल गुजरात दौरे पर हैं.

इसके अलावा अन्‍य ने भी ट्वीटर के माध्‍यम से जन्‍मद‍िन की बधाई दी.

केंद्रीय रसायन और उर्वरक राज्य मंत्री भगवंत खुबा ने ट्वीट क‍िया- दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री

@ArvindKejriwal जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ की आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें.

द‍िल्‍ली के ड‍िप्‍टी सीएम एवं श‍िक्षा मंत्री मनीष स‍िसोद‍िया ने ट्वीट करते हुए एक न्‍यूज क्‍ल‍िप‍िंग शेयर करते हुए सीएम केजरीवाल को बधाई देते हुए कहा- जरूर पढ़ें… निजी स्कूलों से शिफ्ट हुए दिल्ली सरकार के स्कूली छात्रों की दिलचस्प गवाही. ये है @अरविंद केजरीवाल का शिक्षा का मॉडल ज‍िसकी जरूरत भारत को नंबर एक देश बनाने के लिए है. जन्मदिन की शुभकामनाएं अरविंद केजरीवाल सर.

केंद्रीय आवासन एवं शहरी मामलों और पेट्रोल‍ियम एवं प्राकृत‍िक गैस मंत्री हरदीप स‍िंह पुरी ने ट्वीट क‍िया-दिल्ली के सीएम श्री अरव‍िंद केजरीवाल जी को जन्मदिन की बधाई. ईश्वर उन्हें अच्छा स्वास्थ्य और लंबी आयु प्रदान करें। इस दिन की बहुत बहुत बधाई!

आसनसोल से टीएमसी के लोकसभा सांसद शत्रुघ्‍न स‍िन्‍हा ने ट्वीट कर बधाई देते हुए कहा- द‍िल्‍ली की जनता के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बहुत-बहुत शुभकामनाएं…जनता को मुफ्त राशन के अलावा बच्चों को मुफ्त शिक्षा, मुफ्त चिकित्सा देखभाल और सभी को रोजगार…’हर शख्‍स का मुफ्त इलाज, हर बच्चे को मुफ्त शिक्षा और हर बेरोजगारी को भत्‍ता. यह सब होगा.

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बधाई देते हुए कहा- हमारे राष्ट्रीय संयोजक श्री अरविंद केजरीवाल को उनके जन्मदिन पर बधाई. देश की राजनीति को वास्तविक जन-मुद्दों तक लाने वाले इकलौते शख्स, ईश्वर आपकी हिम्मत को बरकरार रखे.

आम आदमी पार्टी की पूर्व व‍िधायक और मह‍िला मोर्चा की द‍िल्‍ली प्रभारी सर‍िता स‍िंह ने कहा- राजनीति में अकल्पनीय कार्य को भी संभव करने वाले दिल्ली के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री @ArvindKejriwal जी को #जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. आप भारत की राजनीति में हमेशा ध्रुव तारे की तरह चमकते रहें.

Tags: Aam aadmi party, Arvind kejriwal, Delhi news, Narendra modi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर