• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • COVID-19: PM नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के दिग्गज BJP नेताओं से फोन कर पूछा हालचाल

COVID-19: PM नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के दिग्गज BJP नेताओं से फोन कर पूछा हालचाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 के कारण लागू लॉकडाउन में दिल्ली में BJP के वयोवृद्ध नेताओं को फोन कर उनका हालचाल पूछा. (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 के कारण लागू लॉकडाउन में दिल्ली में BJP के वयोवृद्ध नेताओं को फोन कर उनका हालचाल पूछा. (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) कोविड-19 (COVID-19) के कारण लागू लॉकडाउन (Lockdown) में दिल्ली में BJP के वयोवृद्ध नेताओं को फोन कर उनका हालचाल पूछ रहे हैं, जिससे नेताओं को सुखद आश्चर्य की अनुभूति हो रही है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) कोविड-19 (COVID-19) के कारण लागू लॉकडाउन (Lockdown) में दिल्ली में BJP के वयोवृद्ध नेताओं को फोन कर उनका हालचाल पूछ रहे हैं, जिससे नेताओं को सुखद आश्चर्य की अनुभूति हो रही है. BJP के दिग्गज नेता विजय कुमार मल्होत्रा (Vijay Kumar Malhotra) को भी मोदी का फोन आया. उन्होंने कहा कि बहुत बड़ी बात है कि प्रधानमंत्री ने वरिष्ठ नेताओं से बात करने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम में से समय निकाला.

    यह अभूतपूर्व था और मैं हैरान था: विजय कुमार मल्होत्रा
    विजय कुमार मल्होत्रा ने कहा, ‘मुझे मंगलवार सुबह प्रधानमंत्री की ओर से फोन आया. यह अभूतपूर्व था और मैं हैरान था.’ दिल्ली भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि कुछ दिन पहले पार्टी के वयोवृद्ध दिग्गजों के नाम प्रधानमंत्री से बातचीत के लिए मांगे गए थे. करीब 15 नाम पार्टी को भेजे गए और अब उन्हें प्रधानमंत्री की तरफ से फोन कॉल आ रहे हैं.

    दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रहे और लोकसभा में पार्टी के पूर्व मुख्य सचेतक मल्होत्रा ने कहा, ‘प्रधानमंत्री के अत्यंत व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए और भारत में कोरोना वायरस को रोकने में उनकी भूमिका के कारण बन गई उनकी विराट छवि पर विचार करते हुए उनकी यह भाव अभिव्यक्ति बहुत मायने रखती है.’

    नंद किशोर गर्ग और ओपी बब्बर से भी बात की
    दिल्ली भाजपा के एक और दिग्गज नेता नंद किशोर गर्ग को भी प्रधानमंत्री का फोन आया. दिल्ली के पूर्व विधायक गर्ग ने कहा, ‘मोदीजी के साथ मेरी पुरानी मित्रता है, फिर भी मंगलवार को उनका फोन आना बहुत अचरज की बात थी. उन्होंने मेरे परिवार के बारे में, दिल्ली के बारे में बात की और मेरा हालचाल पूछा. इन दिनों वह कोरोना वायरस महामारी से निपटने में व्यस्त हैं और फिर भी हमारे बारे में सोचना छोटी बात नहीं है.’ तिलक नगर से तीन बार विधायक रह चुके ओ पी बब्बर को भी गुरुवार सुबह मोदी का फोन आया. बब्बर ने एक वीडियो संदेश में कहा, ‘आज मैं बहुत खुश हूं और आप यह देख सकते हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि वह उन लोगों से बातचीत कर रहे हैं जिनसे उन्होंने सीखा है. इस चीज ने मुझे अभिभूत कर दिया.’

    मदन लाल खुराना के बेटे ने ट्वीट किया वीडियो
    दिल्ली भाजपा के नेताओं के अनुसार प्रधानमंत्री ने अन्य पार्टी नेताओं से भी बात की और उनकी कुशलता के बारे में जानने के साथ ही उन्होंने लॉकडाउन के बारे में भी उनके विचार जाने. मोदी ने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मदन लाल खुराना की पत्नी से भी फोन पर बात की और उनका कुशलक्षेम पूछा. खुराना के बेटे और दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने प्रधानमंत्री के फोन पर खुशी जता रहीं अपनी मां का एक वीडियो ट्वीट किया.

    ये भी पढ़ें - 

    COVID-19: दिल्‍ली में जारी है कोरोना का कहर, जहांगीरपुरी के एक ब्लॉक में मिले 42 पॉजिटिव केस

    कोरोना वारियर्स के लिए लम्बे वक्त तक वजनी ‘सुरक्षा कवच’ धारण करना आसान नहीं

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज