होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

दिल्ली चुनाव: BJP ने झोंकी ताकत, 3 और 4 फरवरी को PM मोदी करेंगे रैली

दिल्ली चुनाव: BJP ने झोंकी ताकत, 3 और 4 फरवरी को PM मोदी करेंगे रैली

कड़कड़डूमा में होगी पीएम मोदी की रैली

कड़कड़डूमा में होगी पीएम मोदी की रैली

दिल्ली चुनाव में बीजेपी (BJP) ने पूरी ताकत झोंक दी है. गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) दिल्ली में धुआंधार रैलियां कर रहे हैं. वहीं, पीएम मोदी (PM Modi) भी अब मैदान में उतरने वाले हैं.

    नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के लिए 8 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले बीजेपी (BJP) ने पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 3 और 4 फरवरी को दिल्ली में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्द्धन (Harsh Vardhan) ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

    कड़कड़डूमा और द्वारका में होगी रैली
    केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री की पहली रैली 3 फरवरी को दोपहर बाद 2.30  बजे कड़कड़डूमा के पास सीबीडी मैदान में होगी. प्रधानमंत्री मोदी की दूसरी रैली 4 फरवरी को द्वारका में रामलीला मैदान में होगी.

    शाहीन बाग समेत दिल्ली के कई इलाकों में होगी CM योगी की ताबड़तोड़ रैली
    यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाहीन बाग, तुगलकाबाद, चांद बाग, मुस्तफाबाद, श्रीराम कॉलोनी समेत दिल्ली की कई इलाकों में रैली करेंगे. योगी आदित्यनाथ 1 फरवरी से लेकर 4 फरवरी तक दिल्ली में रहेंगे. इस दौरान उनकी एक दर्जन से ज्यादा जनसभाएं अलग-अलग इलाकों में की जाएंगी.

    अमित शाह के साथ CM नीतीश 2 फरवरी को बुराड़ी में करेंगे रैली
    दिल्ली चुनाव में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अमित शाह साझा चुनाव प्रचार करेंगे. जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री संजय झा ने साझा चुनाव प्रचार कार्यक्रम का ऐलान करते हुए बताया कि 2 फरवरी को दिन के 12 बजे दिल्ली के बुराड़ी में अमित शाह और नीतीश कुमार की साझा रैली होगी. उसी दिन दोपहर बाद 4 बजे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और नीतीश कुमार संगम विहार में साझा रैली को संबोधित करेंगे.

    8 फरवरी को मतदान, 11 फरवरी को काउंटिंग
    गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का काम 6 फरवरी को शाम 5 बजे समाप्त हो रहा है. दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में आठ फरवरी को चुनाव होगा और परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे.

    ये भी पढ़ें-

    चुनाव आयोग से मिला BJP प्रतिनिधिमंडल, कहा- AAP प्रायोजित है शाहीन बाग प्रदर्शन

    गृह मंत्रालय की अपील पर EC ने बढ़ाया दिल्ली पुलिस कमिश्नर का कार्यकाल

    Tags: BJP, Delhi Assembly Election 2020, Harsh Vardhan, Narendra modi, PM Modi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर