डीयू स्टूडेंट से DTC बस में अश्लील हरकत करने वाले पर 25 हजार का इनाम
Delhi-Ncr News in Hindi

डीयू स्टूडेंट से DTC बस में अश्लील हरकत करने वाले पर 25 हजार का इनाम
पुलिस ने जारी किया आरोपी का पोस्टर

छात्रा के साथ बस में अश्लील हरकत करने का यह मामला 7 फरवरी का है. छात्रा के मुताबिक, उसकी बगल वाली सीट पर बैठा यह शख्स उसे देखकर अश्लील हरकत कर रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2018, 10:22 AM IST
  • Share this:
दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा के साथ डीटीसी बस में छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस ने आरोपी का पोस्टर जारी किया है. पुलिस ने इसके साथ ही आरोपी का पता बताने वाले को 25 हज़ार रुपये का इनाम देने का भी ऐलान किया है.

दरअसल छात्रा के साथ बस में अश्लील हरकत करने का यह मामला 7 फरवरी का है. छात्रा का आरोप है कि वह कॉलेज से अपने घर जा रही थी, तभी वसंत विहार थाना इलाके के पास एक अधेड़ शख्स उसकी बगल वाली सीट पर आकर बैठा था. छात्रा के मुताबिक, वह शख्स थोड़ी देर बाद उसकी कमर छूने की कोशिश करने लगा और जब उसने मुड़ कर देखा तो वह अश्लील हरकत कर रहा था.

छात्रा के मुताबिक, उसने बस में मौजूद लोगों से मदद की गुहार भी लगाई, लेकिन वहां मौजूद सभी यात्री मूक दर्शक बने रहे. तब उसने मोबाइल से उस शख्स का वीडियो बनाया और ट्विटर पर डाल दिया.



पुलिस ने आरोपी का पता बताने वाले को 25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की

इस मामले के सामने आने के बाद महिला आयोग की टीम ने उस छात्रा से संपर्क किया और उसे पुलिस के पास ले गई, जिसके बाद पुलिस ने छात्रा के बयान के आधार पर 11 फरवरी को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 (यौन उत्पीड़न), 354 ए और 294 (सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कृत्य) के तहत एफ़आईआर दर्ज की. हालांकि आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, ऐसे में पुलिस ने अब उसकी तस्वीर जारी कर इनाम की घोषणा की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज