Home /News /delhi-ncr /

police arrested 3 sharp shooters after encounter in wazirabad nodbk

दिल्ली: गोलियों की तड़तड़ाहट से सहमा वजीराबाद, एनकाउंटर के बाद 3 शार्प शूटर गिरफ्तार

अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली पुलिस के उप निरीक्षक को मुठभेड़ में गोली लगी है. (सांकेतिक फोटो)

अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली पुलिस के उप निरीक्षक को मुठभेड़ में गोली लगी है. (सांकेतिक फोटो)

Delhi News: पुलिस ने बताया कि पकड़े गये तीनों आरोपी टिल्लू ताजपुरिया -परवेश मान और नीरज बवाना गिरोह के शार्प शूटर हैं. उन्होंने बताया कि तीनों अपने प्रतिद्वंद्वियों एवं उनके परिवार के लोगों पर एक बड़ा हमला करने की साजिश रच रहे थे. उन्होंने बताया कि उनके पास से दो अर्द्ध स्वचालित पिस्तौल, दो देसी पिस्तौल और 19 कारतूस बरामद किये गये हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि यहां पर पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है.  मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक अंतरराज्यीय गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. वहीं, गोलीबारी से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. लोगों के बीच भय का माहौल बना हुआ है.

पुलिस ने बताया कि पकड़े गये तीनों आरोपी टिल्लू ताजपुरिया -परवेश मान और नीरज बवाना गिरोह के शार्प शूटर हैं. उन्होंने बताया कि तीनों अपने प्रतिद्वंद्वियों एवं उनके परिवार के लोगों पर एक बड़ा हमला करने की साजिश रच रहे थे. उन्होंने बताया कि उनके पास से दो अर्द्ध स्वचालित पिस्तौल, दो देसी पिस्तौल और 19 कारतूस बरामद किये गये हैं. उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान बवाना के रहने वाले पवन सहरावत (30), हरियाणा के बहादुरगढ़ के रहने वाले आशु (21) एवं उत्तर प्रदेश के हापुड़ के रहने वाले गौरव त्यागी (27) के रूप में की गयी है. अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली पुलिस के उप निरीक्षक को मुठभेड़ में गोली लगी है.

पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर दी
बता दें कि दिल्ली में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते महीने 29 अप्रैल की सुबह दिल्ली के सीआर पार्क में दिल्ली पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी. दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच हुए इस एनकाउंटर में एक अपराधी को गोली लगी थी. बताया जा रहा था कि सीआर पार्क इलाके में बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर पहले गोली चलाई. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने एक बदमाश के पैर में गोली मारी और उसे गिरफ्तार कर लिया. सूत्रों की मानें तो घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों की मानें तो दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश सीआर पार्क के इलाके में मौजूद हैं और वे किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर दी.

Tags: Delhi news, Delhi news update, Delhi police, Encounter

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर