होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

गांजा सप्लाई कर रही थी महिला, पुलिस को देखा तो भागी, पकड़ा तो मिली बड़ी खेप

गांजा सप्लाई कर रही थी महिला, पुलिस को देखा तो भागी, पकड़ा तो मिली बड़ी खेप

पुलिस को देखते ही महिला वहां से भागने लगी लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया और गांजा बरामद किया. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस को देखते ही महिला वहां से भागने लगी लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया और गांजा बरामद किया. (सांकेतिक फोटो)

दिल्ली के मजनू का टीला इलाके से पुलिस ने गांजा सप्लाई करने के आरोप में 46 साल की महिला को गिरफ्तार किया है. महिला के पास से 1.25 किलो गांजा बरामद किया गया है.

हाइलाइट्स

पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि वो कई महीनों से ये काम कर रही थी.
महिला पर पहले से 5 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

नई दिल्ली. दिल्ली में ड्रग सप्लाई के आरोप में मजनू का टीला इलाके से 46 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि महिला के पास से 1.25 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला की पहचान सुनीता के रूप में हुई है जो अरुणा नगर, मजनूं का टीला की निवासी है. पुलिस ने बताया कि बुधवार रात करीब 11.15 बजे उन्होंने अरुणा नगर में एक महिला को हाथ में पॉलीथिन लेकर संदिग्ध रूप से घूमते देखा.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब महिला ने देखा कि पुलिस उस पर नजर रख रही है, तो उसने भागने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने पॉलीथिन की जांच की तो उसमें 1.25 किलोग्राम गांजा मिला. अब पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसके अन्य संपर्कों, जिससे वो गांजा लेती थी और जिनको बेचती थी उनकी तलाश की जा रही है.

कई महीनों से कर रही थी काम
अधिकारी के अनुसार , पूछताछ में सुनीता ने खुलासा किया कि उसने शालीमार बाग के झुग्गी रेलवे फाटक, केला गोदाम से एक अनजान महिला से गांजा 10,000 रुपये प्रति किलोग्राम के हिसाब से खरीदा था. आरोपी ने कहा कि वह पिछले कुछ महीनों से इस गतिविधि में शामिल है. वो पहले बड़ी मात्रा में गांजा खरीदती है फिर उसे लोगों को सप्लाई करने का काम करती है. बुधवार रात को भी वो ग्राहक के आने का इंतजार कर रही थी लेकिन इसी दौरान उसको पुलिस ने देख लिया. पुलिस को उस पर शक हुआ तो वो मौके से भागने लगी लेकिन उसे पकड़ लिया गया. जिसके बाद उसके पास से 1.25 किलो गांजा बरामद किया गया. इससे पहले भी वो इस तरह के आपराधिक मामलों में लिप्ट रही है. पुलिस ने कहा कि सिविल लाइंस और बुराड़ी पुलिस थानों में आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज पहले के पांच आपराधिक मामलों में भी वह शामिल थी.

Tags: Delhi news, Ganja smuggler

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर