Home /News /delhi-ncr /

police arrested gangster rahul aka langda who sensation by firing at child point of demanded extortion of 10 lakhs ssp

'मेरा नाम तो सुना ही होगा राहुल लंगड़ा बाहुबली' कहकर दागी थीं गोलियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एसीपी क्राइम के मुताबिक, 2017 में भी राहुल के साथियों ने इसी चिल्ड शॉप पर फायरिंग कर लाखों की रंगदारी मांगी थी.

एसीपी क्राइम के मुताबिक, 2017 में भी राहुल के साथियों ने इसी चिल्ड शॉप पर फायरिंग कर लाखों की रंगदारी मांगी थी.

Gurugram Crime News: एसीपी क्राइम के मुताबिक, 2017 में भी राहुल के साथियों ने इसी चिल्ड शॉप पर फायरिंग कर लाखों की रंगदारी मांगी थी. उस मामले में राहुल के साथी गिरफ्तार भी हुए थे. उन्हें जेल भी भेजा गया था. लेकिन अब राहुल उर्फ लगड़ा जो खुद को बाहुबली समझने लगा था, रंगदारी मांगने की नीयत से फायरिंग कर आतंक मचाया था.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के सोहना के चिल्ड प्वाइंट पर फायरिंग कर सनसनी फैलाने वाले गैंगस्टर राहुल उर्फ लंगड़ा उर्फ बाहुबली उर्फ कपिल समेत दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. चिल्ड प्वाइंट शॉप पर राहुल उर्फ़ लगड़ा ने गोलियां चलाई थीं. राहुल पर आधा दर्जन संगीन मामले दर्ज हैं. हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, फिरौती और रंगदारी जैसे मामले दर्ज हैं. बता दें कि बीती 23 अप्रैल को सोहना के चिल्ड प्वाइंट पर इसी राहुल ने फायरिंग कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी.

फायरिंग करने के दौरान लंगड़ा ने कहा था, “मेरा नाम तो सुना ही होगा राहुल लगड़ा बाहुबली” कह कर इस बदमाश ने एक के बाद एक दो गोलियां सोहना की चिल्ड प्वाइंट शॉप पर चला शॉप संचालक से 10 लाख की रंगदारी मांगकर मौके से फरार हो गया. वारदात बीती 23 अप्रैल की सोहना के सदर बाजार इलाके की है, जहां दिनदहाड़े राहुल उर्फ़ लगड़ा बाइक पर सवार होकर चिल्ड प्वाइंट पर पहुंचा था. देसी कट्टे से एक के बाद दो फायर कर सनसनी फैला मौके से फरार हो गया था.

फायरिंग कर आतंक मचाया था
वहींं, इस मामले में एसीपी क्राइम की माने तो 2017 में भी राहुल के साथियो ने इसी शॉप पर फायरिंग कर 10 लाख की फिरौती मांगी थी. उस मामले में राहुल के साथी गिरफ्तार भी हुए उन्हें जेल भी भेजा गया था. लेकिन अब राहुल उर्फ़ लगड़ा जो खुद को बाहुबली समझने लगा था में रंगदारी मांगने की नीयत से फायरिंग कर आतंक मचाया था.

कपिल को गिरफ्तार कर मामले का किया खुलासा
वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद भी हुई थी, जिसके बाद मामले की तफ़्तीश क्राइम ब्रांच सोहना को सौंपी गई. क्राइम ब्रांच ने वारदात में शामिल राहुल और कपिल को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस की माने तो दोनों बदमाश लखुवास गांव के रहने वाले हैं और राहुल नाम के इस बदमाश पर पहले भी कई संगीन मामले दर्ज है. बहरहाल पुलिस इनके क्राइम नेक्सेस को खंगालने में जुटी है.

Tags: Gurugram crime news, Gurugram news, Gurugram Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर