दिल्ली के Traffic jam ने बचाई युवक की जान, 7 मिनट में अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटा

पुलिस ने आरोपी के पास से कुछ रुपये और वारदात में इस्तेमाल की गई कार को बरामद कर लिया है.
पुलिस ने आरोपी के पास से कुछ रुपये और वारदात में इस्तेमाल की गई कार को बरामद कर लिया है.

उत्तम नगर (Uttam Nagar) में लगे जाम के चलते किडनैपरों (Kidnappers) की कार वहां फंस गई, जिसके बाद पुलिस (Police) ने पीड़ित को मुक्त करवा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, वहीं 3 अन्य आरोपी फरार हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2019, 9:06 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी की सड़कों पर लगने वाले जाम (Traffic jam) से तो सभी लोग वाकिफ हैं और हर दिन इससे जूझते भी रहते हैं. आज तक ये जाम लोगों के लिए परेशानी का सबब ही बना है लेकिन रविवार को कुछ ऐसा हुआ कि कोई सोच भी नहीं सकता. एक युवक का अपहरण (Kidnap) हुआ. पुलिस (Police) को जैसे ही सूचना मिली नाकाबंदी की गई और केवल 7 मिनट में आरोपियों को पकड़ लिया गया. साथ ही पीड़ित को मुक्त करवा दिया गया. यह सब हुआ दिल्ली (Delhi) के ट्रैफिक जाम की मदद से.

कार पर लिखे नाम से हुई पहचान
डीसीपी शरत कुमार सिन्हा ने बताया कि पीड़ित की पहचान रिजवाल के तौर पर हुई है. रिजवाल के भाई ने रविवार को फोन कर पुलिस को सूचना दी कि उसके भाई को किडनैप कर लिया गया है. यह वारदात जनकपुरी इलाके में हुई है. जिसक कार में उसके भाई को किडनैप किया गया है उस के आगे के शीशे पर 'हाई लैंडर' लिखा हुआ है. इसके बाद पुलिस तत्काल हरकत में आई और उत्तम नगर की रेड लाइट पर लगे जाम में फंसी कार को पकड़ लिया गया.

तीन आरोपी भागे, एक गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि आरोपियों को जैसे ही पता चला वे कार छोड़ कर भागने लगे. ट्रैफिक का फायदा उठा कर इस दौरान तीन आरोपी फरार हो गए लेकिन पुलिस ने रवि नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित रिजवाल ने बताया कि चारों ने पहले उसकी कार की चाबियां उससे छीनीं और फिर मोहन गार्डन इलाके से उसे अगवा कर लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से 1650 रुपये और अपहरण के लिए काम में ली गई कार को जब्त किया है.



ये भी पढ़ेंः 50 से ज्यादा मामलों में वांटेड लुटेरा गिरफ्तार, कई राज्यों की पुलिस को थी तलाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज